Ileana D’Cruz: वर्जिनिटी पर इलियाना से पूछ लिया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि दिन में दिख गए तारे
Advertisement
trendingNow11658212

Ileana D’Cruz: वर्जिनिटी पर इलियाना से पूछ लिया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि दिन में दिख गए तारे

Ileana D’Cruz Pregnant: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर समुंदर किनारे या फिर स्वीमिंग पूल वाली तस्वीरें शेयर करती हैं. कई लोग इन्हें सुंदर मान कर इनकी प्रशंसा करते हैं तो कई एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगते हैं. इलियाना अपनी तस्वीरों के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती रही हैं. उन्होंने ट्रोल करने वालों को तीखे जवाब भी दिए हैं.

 

Ileana D’Cruz: वर्जिनिटी पर इलियाना से पूछ लिया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि दिन में दिख गए तारे

Ileana D’Cruz Pregnancy: हिंदी और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट (Announcement) के साथ ही तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर डिक्रूज के इस अनाउंसमेंट के बाद कई लोगों ने उनसे पिता का नाम जानने की इच्छा जाहिर की है. इलियाना हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों (Bold Pictires) के लिए सुर्खियों में रही हैं. मूल रूप से वह पुर्तगाली हैं और उनका जन्म भारत में हुआ. 35 साल की इलियाना का पिता कैथोलिक ईसाई और मां मुस्लिम (Muslim) हैं. 2006 में तेलुगु में देवादासु फिल्म से डेब्यू करने वाली इलियाना ने बॉलीवुड (Bollywood) में अनुराग बसु (Anurag Basu) की बर्फी से डेब्यू किया था. इसके बाद वह फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, हैप्पी एंडिंग, रुस्तम, मुबारकां और बादशाहो जैसी फिल्मों में नजर आईं.

चौंक गए सब लोग
बॉलीवुड में भले ही इलियाना डिक्रूज का करियर उड़ान नहीं भर पाया परंतु साउथ में वह चर्चित नाम हैं. हालांकि हाल के वर्षों में उन्होंने बहुत कम काम किया है. वह इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से ही फैन्स के बीच लोकप्रिय रही हैं. अब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ वह फिर सुर्खियों हैं. ऐसे एक पुराना मामला फिर मीडिया में चर्चा पा रहा है, जिसमें सोशल मीडिया में एक ट्रोल (Troll) ने इलियाना ने ऐसा सवाल कर दिया था कि हर कोई चौंक गया था. परंतु इलियाना ने इस सवाल पर उस फैन को इतना तगड़ा जवाब दिया कि फिर वैसी बात उनसे किसी ने नहीं की.

अजीबोगरीब सवाल
सोशल मीडिया में कई लोग एक्ट्रेसों की बोल्ड तस्वीरों की तारीफ करते हैं तो कई ये देख कर उन्हें ट्रोल और अपमानित करने की कोशिश भी करते हैं. इलियाना के भी सोशल मीडिया में करोड़ों फैन हैं. यह मामला 2019 का है. जब वह इंस्टाग्राम (Ileana D’Cruz Instagram) पर सवाल-जवाब कार्यक्रम करते हुए, फैन्स के प्रश्नों के उत्तर दे रही थीं तब एक ट्रोलर ने अजीबोगरीब सवाल पूछते हुए उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की. ट्रोलर ने इलियाना ने सवाल किया कि उन्होंने अपनी वर्जीनिटी कब खोई थी. कई लोग इस पर हैरान रह गए. उन्हें लगा कि इलियाना इस सवाल को नजर अंदाज कर जाएंगी.

दिया तगड़ा जवाब
इलियाना ने इस सवाल को बिल्कुल नजरअंदाज नहीं किया. उन्होंने उस ट्रोलर के सवाल का जवाब दिया और इसका स्क्रीनशॉट लोगों के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. इलियाना ने इस ट्रोलर को दिए जवाब में लिखा कि इस सवाल का तुम्हारी मां क्या जवाब देतींॽ ऐसा पहले भी हुआ कि इलियाना की बोल्ड तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. परंतु उन्होंने हमेशा ही उन्हें तगड़ जवाब दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news