Boycott Bollywood: पीएम चार साल पहले कह देते यह बात तो फर्क पड़ता, बायकॉट बॉलीवुड पर बोले अनुराग कश्यप
Advertisement
trendingNow11535822

Boycott Bollywood: पीएम चार साल पहले कह देते यह बात तो फर्क पड़ता, बायकॉट बॉलीवुड पर बोले अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap New Film: निर्देशक अनुराग कश्यप की नई फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. पिछली फिल्म दोबारा की रिलीज के समय उन्होंने लोगों से अपनी फिल्म बायकॉट करने की अपील की थी. फिल्म फ्लॉप हुई. अनुराग ने एक बार फिर बायकॉट बॉलीवुड पर बात कही है...

 

 

Boycott Bollywood: पीएम चार साल पहले कह देते यह बात तो फर्क पड़ता, बायकॉट बॉलीवुड पर बोले अनुराग कश्यप

Prime Minister Narendra Modi: बॉलीवुड के इंकार के बावजूद बायकॉट ट्रेंड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी समस्या बन गया है. यह ट्रेंड तब और मुश्किलें खड़ी करता है, जब राजनेता भी इसमें कूद जाते हैं और बयान देने लगते हैं. मगर बीते मंगलवार को भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान आया कि कुछ लोग फिल्मों को लेकर बयान दे देते हैं और फिर वह पूरे दिन मीडिया में चलता रहता है. पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि ‘अनावश्यक बयानबाजी’ न करें. इस पर फिल्म इंडस्ट्री खामोश रही परंतु अब निर्देशक अनुराग कश्यप का बयान आया है.

चीजें हाथ से बाहर
अनुराग ने मुंबई में अपनी अगली फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar With Dj Mohabbat) के ट्रेलर लॉन्च पर पीएम के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने अनुराग से पूछा कि क्या आपको लगता कि पीएम के बयान के बाद उनकी पार्टी के लोग इस बात को सीरियली लेंगे और बायकॉट गैंग पर इसका कोई असर होगा क्योंकि इससे पहले भाजपा के किसी बड़े नेता की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं कही गई थी. इस पर अनुराग ने कहा कि अगर पीएम इस मुद्दे पर चार साल पहले यह बात कह देते, तो वाकई फर्क पर पड़ता. लेकिन मुझे लगता है कि अब चीजें हाथ से बाहर निकल चुकी हैं. अब ऐसा नहीं है कि कोई किसी की सुनेगा. अनुराग ने आगे कहा कि जब आप पूर्वाग्रहग्रस्त चीजों को अपनी चुप्पी से ताकत देते हैं तो वह अपने आप में ही बहुत ताकतवर बन जाती हैं. बात हाथ से बाहर निकल चुकी है.

ट्रेंड का उड़ाया था मजाक
अनुराग कश्यप की पिछली फिल्म दोबारा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. तब उन्होंने रिलीज से पहले तापसी पन्नू के साथ बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड का मजाक उड़ाते हुए मीडिया में कहा था कि ये लोग हमारी फिल्म का बायकॉट क्यों नहीं करते. अगर ये हमारी फिल्म का बायकॉट नहीं करेंगे तो हमें महसूस नहीं होगा कि हम बॉलीवुड में है. दोबारा बड़ी फ्लॉप रही और इसका लाइफ टाइम कलेक्शन सिर्फ सवा पांच करोड़ रुपये से कुछ ऊपर रहा. अनुराग की नई फिल्म एक लव स्टोरी है. जिसमें एक लड़की एक डीजे के प्यार में पड़कर घर से भाग निकलती है. अलाया एफ और करण मेहता लीड रोल में हैं. फिल्म तीन फरवरी को थियेटरों में लगेगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news