Ram Gopal Varma: रामू की इस एक फिल्म में है छह हॉरर कहानियां, ओटीटी पर आप देख सकते हैं फ्री में
Advertisement
trendingNow11833366

Ram Gopal Varma: रामू की इस एक फिल्म में है छह हॉरर कहानियां, ओटीटी पर आप देख सकते हैं फ्री में

Horror Films: जरूरी नहीं है कि आप एक लंबी हॉरर फिल्म देखें. राम गोपाल वर्मा ने अपने सिनेमा में प्रयोग किए हैं और ओटीटी के आने से पहले उन्होंने डराने वाली एंथोलॉजी फिल्में बनाई हैं. उनकी सितारों से सजी यह फिल्म आपने न देखी हो, तो इसका मजा लीजिए. यह फिल्म ओटीटी पर फ्री है...

 

Ram Gopal Varma: रामू की इस एक फिल्म में है छह हॉरर कहानियां, ओटीटी पर आप देख सकते हैं फ्री में

Bollywood Horror Films: क्या आपको डरावनी फिल्में पसंद हैं? ऐसे में निश्चित ही निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्में आपके लिए हैं. भूत और वास्तुशास्त्र जैसी बड़ी तथा कामयाब फिल्मों के अलावा उन्होंने एंथोलॉजी फिल्में भी तब बनाईं, तब हमारे यहां इनका चलन नहीं था. ओटीटी नहीं आया था. उनकी ऐसी एंथोलॉजी फिल्मों में, डरना जरूरी है और डरना मना है बहुत खास हैं. डरना जरूरी है इसलिए खास है क्योंकि इसमें आपको वाकई प्रतिभाशाली निर्देशकों की कहानियां देखने मिलती हैं. जबकि डरना मना है उन्होंने पहले बनाई थी, जो 2003 में आई थी. इसका निर्देशन प्रवाल रमन ने किया था.

सितारों की महफिल
डरना जरूरी है 2006 में रिलीज हुई थी और इसकी छह कहानियों के निर्देशक थेः प्रवाल रमन, राम गोपाल वर्मा, मनीष गुप्ता, जे. डी. चक्रवर्ती, साजिद खान, विवेक शाह और जीजी फिलिप. फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त है. अमिताभ बच्चन से लेकर राजपाल यादव तक, शिल्पा शेट्टी से लेकर रणदीप हुड्डा तक. फिल्म में बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, अनिल कपूर, मल्लिका शेरावत, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार हैं, जिन्होंने बेहद दमदार अभिनय किया है. राम गोपाल वर्मा की अधिकांश हॉरर फिल्मों की तरह, डरना जरूरी है भारतीय सिनेमा में एक खास जगह रखती है. फिल्म में सलीम-सुलेमान और नितिन रायकवार का म्यूजिक था और अलग-अलग सिनेमैटोग्राफरों का काम आपको इसमें दिखता है.

मजा डरने का
डरना जरूरी है अपने आप में ऐसी फिल्म है, जिसमें एक तो मुख्य कथानक है और उस कहानी के अंदर 5 कहानियां हैं. राम गोपाल वर्मा उन निर्माता-निर्देशकों में हैं, जिन्होंने अपने सिनेमा में प्रयोग किए और नए लोगों को सामने आने का मौका दिया. उनकी फिल्मों में नए चेहरों के साथ सितारे भी नजर आते हैं. अगर वाकई आप ऐसा सिनेमा देखना चाहते हैं और डराने वाली छोटी-छोटी कहानियों का मजा लेना चाहते हैं तो डरना जरूरी है को मिस नहीं करना चाहिए. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर मौजूद है. आप वहां इसे फ्री में देख सकते हैं.

 

Trending news