Akshay Kumar: अक्षय की नई फिल्म पर पड़ा मुश्किलों का साया, शूटिंग शुरू होने से पहले यह फरमान आया
Advertisement
trendingNow11868446

Akshay Kumar: अक्षय की नई फिल्म पर पड़ा मुश्किलों का साया, शूटिंग शुरू होने से पहले यह फरमान आया

Akshay Kumar New Film 2024: लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त (Welcome 3) का टीजर रिलीज हुआ और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया. निर्देशक अहमद खान की यह फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर जाने वाली थी. लेकिन अचानक इस पर अनिश्चितता के बादल मंडराने लगे हैं.

 

Akshay Kumar: अक्षय की नई फिल्म पर पड़ा मुश्किलों का साया, शूटिंग शुरू होने से पहले यह फरमान आया

Akshay Kumar Upcoming Film: अक्षय कुमार स्टारर वेलकम 3 की मेकिंग पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने फिल्म के कास्ट और क्रू से निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की इस फिल्म का काम शुरू न करने को कहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया. लेकिन अब फेडरेशन ने अक्षय कुमार, दिशा पटानी (Disha Patani) और अन्य एक्टरों से वेलकम 3 की शूटिंग रोकने के लिए कहा है. मामला यह है कि फिरोज नाडियाडवाला पर पिछली फिल्म में सिने-कर्मियों के दो करोड़ रुपये भुगतान न करने का आरोप है. उनके खिलाफ फेडरेशन में शिकायत है.

तब तक शूटिंग नहीं
फेडरेशन ने इंडस्ट्री के लोगों को फिरोज नाडियाडवाला के खिलाफ असहयोग करने की अपील की है. फेडरेशन की अपील का अनिवार्य रूप से यही मतलब होता है कि वे तब तक किसी फिल्म निर्माता की फिल्म की शूटिंग न करें, जब तक कि तकनीशियनों के लिए के बकाये का भुगतान नहीं कर देता. फेडरेशन की तरफ से कहा गया है कि नाडियाडवाला ने 2015 में वेलकम 2 के तकनीशियनों को लगभग चार करोड़ रुपये की राशि का भुगतान करने पर सहमति व्यक्त की थी, जिसे बाद में घटाकर 2 करोड़ रुपये कर दिया गया था. नाडियाडवाला ने चेक जमा करने के बादवजूद उसका भुगतान रुकवा दिया था.

पहले बकाया भुगतान
फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने मीडिया में कहा है कि संघ अपने रुख पर दृढ़ता से कायम है. जब तक पुराना बकाया भुगतान नहीं हो जाता, हम शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे. इस अप्रत्याशित घटनाक्रम ने वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) को अधर में डाल दिया है. इससे फिल्म के कलाकार भी सस्पेंस में हैं. वेलकम 3 में पिछली दो फिल्मों के सितारे नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) नहीं हैं. वे फीस की सहमति पर प्रोजेक्ट से अलग हो गए थे. वेलकम 3 में संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, रवीना टंडन और जॉनी लीवर जैसे सितारे नजर आएंगे.

Trending news