जब Aamir Khan ने माधुरी दीक्षित की हथेली पर थूक दिया, जानिए एक्ट्रेस ने गुस्से में क्या किया?
Advertisement
trendingNow11698768

जब Aamir Khan ने माधुरी दीक्षित की हथेली पर थूक दिया, जानिए एक्ट्रेस ने गुस्से में क्या किया?

Aamir Khan Movies: फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी की हथेली पर थूक दिया था. असल में आमिर, माधुरी को हाथों की लकीरों के बारे में कुछ बताने लगे थे.

जब Aamir Khan ने माधुरी दीक्षित की हथेली पर थूक दिया, जानिए एक्ट्रेस ने गुस्से में क्या किया?

Aamir Khan Madhuri Dixit Bonding: आमिर खान (Aamir Khan) से जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां काफी मशहूर हैं. आमिर से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. कहते हैं कि आमिर खान को प्रैंक्स करने की आदत थी और वे अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस के साथ अक्सर कोई ना कोई प्रैंक किया करते थे. इसी क्रम में आमिर खान हाथ देखने के बहाने एक्ट्रेसेस की हथेली पर थूक दिया करते थे. एक्टर ने यह प्रैंक बॉलीवुड की दो चर्चित एक्ट्रेस पर किया था जिनके नाम माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जूही चावला (Juhi Chawla) हैं. 

जब माधुरी की हथेली पर आमिर ने थूका 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म दिल की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी की हथेली पर थूक दिया था. असल में आमिर खान, माधुरी को हाथों की लकीरों के बारे में कुछ बताने लगे थे. इससे माधुरी को लगा कि आमिर को हाथ देखना आता है और उन्होंने अपना हाथ आमिर की तरफ बढ़ा दिया. इसके बाद आमिर ने माधुरी की हथेली पर हाथ देखने के बहाने थूक दिया. खबरों की मानें तो इस घटना से गुस्से में आईं माधुरी हॉकी लेकर आमिर के पीछे भागी थीं. माधुरी ने कहा था कि आमिर जैसे गंभीर एक्टर से उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी. 

जूही ने बात करना कर दिया था बंद 

जूही के साथ भी आमिर ने ठीक ऐसा ही किया था. फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान आमिर ने हाथ देखने के बहाने जूही की हथेली पर थूक दिया था. कहते हैं इस घटना से जूही इतना आहत हुई थीं कि वे अगले दिन शूटिंग पर भी नहीं पहुंचीं थीं. वहीं, इस घटना का असर ये हुआ कि आमिर खान और जूही में पूरे छह सालों तक कोई बातचीत नहीं हुई थी.

Trending news