PM Modi Rally: प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मंच पर नहीं मिली जगह तो नेता जी ने झट से दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow12250192

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मंच पर नहीं मिली जगह तो नेता जी ने झट से दिया इस्तीफा

Shinde Shiv Sena News: ऐसा भी हो सकता है. हां, पीएम मोदी की रैली में खुद को उनके करीब पहुंचाने की तमन्ना हर छोटे-बड़े नेता की रहती है. सबके पास अपना तर्क होता है. हालांकि एक नेता को जब मंच पर बैठने की सीट नहीं दी गई तो उन्होंने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया. 

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मंच पर नहीं मिली जगह तो नेता जी ने झट से दिया इस्तीफा

Shinde Sena Leader Stage Protest: अक्सर नेताओं की सभाओं में मंच टूटने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. वीडियो भी वायरल होते हैं. अब मंच पर बैठने की जगह नहीं मिलने से नाराज एक नेता ने इस्तीफा दे दिया. हां, रैली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी. बड़े कार्यक्रमों में नेताओं के बैठने के लिए दो से तीन लेयर बना दिए जाते हैं. हालांकि शिवसेना शंदे गुट के नेता को कहीं जगह नहीं मिली. 

महाराष्ट्र के कल्याण का मामला है. प्रधानमंत्री की रैली के दौरान मंच पर जगह न देने से नाराज शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के स्थानीय पदाधिकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. ठाणे जिले के कल्याण-मुरबाड विधानसभा क्षेत्र में पार्टी इकाई के प्रभारी अरविंद मोरे ने बताया कि उन्होंने मंच पर जगह न मिलने के विरोध में अपना पद छोड़ दिया है.

पढ़ें: INDIA गठबंधन की सरकार बनने पर बाहर से... नतीजों से पहले ममता बनर्जी का ऐलान

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार शाम को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और कल्याण से शिवसेना के मौजूदा सांसद श्रीकांत शिंदे के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. एकनाथ शिंदे को लिखे पत्र में मोरे ने कहा कि उन्होंने दिवंगत शिवसेना नेता (और शिंदे के गुरु) आनंद दिघे के समय में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाई थीं और प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा के दौरान दूसरों के साथ मंच पर मौजूद रहने का अवसर मिलना चाहिए था.

उन्होंने कहा कि चूंकि उनका नाम सूची में नहीं है, इसलिए वह पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं.

पढ़ें: 5 जून को टूट जाएगी भाजपा... उद्धव ठाकरे ने कैसे किया इतना बड़ा दावा?

नासिक रैली में पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह केंद्र सरकार के बजट का 15 प्रतिशत हिस्सा अल्पसंख्यकों को आवंटित करना चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने धर्म के आधार पर बजट को बांटने और नौकरियों या शिक्षा में आरक्षण की अनुमति नहीं देने का संकल्प लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को मुंबई में रोडशो भी किया. प्रधानमंत्री के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कई वरिष्ठ नेता और उम्मीदवार मौजूद थे. (भाषा के इनपुट के साथ)

Trending news