PM Modi News: विदेशी ताकतें भारत के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में... पीएम मोदी ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow12237469

PM Modi News: विदेशी ताकतें भारत के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में... पीएम मोदी ने कही बड़ी बात

PM Modi Message to Muslims: लोकसभा चुनाव में इस बार मुसलमानों की खूब चर्चा है. कांग्रेस पर आरोप लगे हैं कि वह अपने वोटबैंक को खुश करना चाहती है और इसलिए धर्म के आधार पर आरक्षण दे सकती है. पीएम मोदी खुलकर इस तरह की संभावित कोशिश का विरोध कर रहे हैं. अब पीएम ने मुसलमानों को एक संदेश दिया है. 

PM Modi News: विदेशी ताकतें भारत के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में... पीएम मोदी ने कही बड़ी बात

News About Lok Sabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि पूरी दुनिया भारत के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने साफ कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, ये अपनी राय नहीं दे रहे हैं. वे प्रभावित कर रहे हैं लेकिन भारत को इन्फ्लूएंस नहीं कर पाएंगे. भारत के लोगों की अंदरूनी शक्ति जबर्दस्त होती है. वो आपातकाल के चुनाव के बाद देश ने देख लिया है कि भारत के गरीब आदमी में भी लोकतंत्र, स्वतंत्रता और आदर्श क्या होते हैं. पीएम ने जोर देकर कहा कि जब दीपक बुझने को होता है तो भभकता है, ये वही है. अब उनको अंधेरे में जाना ही जाना है. 

मुसलमानों को पीएम का संदेश

पीएम ने इंटरव्यू में मुसलमानों को लेकर भी अहम बात कही. उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के पढ़े लिखे लोगों को कह रहा हूं. आत्ममंथन कीजिए. सोचिए, देश इतना आगे बढ़ रहा है. अगर कमी आपके समाज में महसूस होती है तो क्या कारण है? सरकार की व्यवस्थाओं का लाभ कांग्रेस के जमाने में आपको क्यों नहीं मिला? एक बार तय कीजिए, ये आपके मन में जो है कि सत्ता में हम बिठाएंगे, हम उतारेंगे. उसमें आप अपने बच्चों का भविष्य खराब कर रहे हो. 

पढ़ें: शाह, चौहान, सिंधिया... BJP के दिग्गजों की सीट पर वोटिंग, 12 प्वाइंट्स में पूरा अपडेट

पीएम ने कहा कि मुसलमान समाज दुनिया में बदल रहा है. आज मैं गल्फ के देशों में जाता हूं, इतना सम्मान व्यक्तिगत रूप से मुझे मिलता है और भारत को भी मिलता है. हमारे यहां विरोध हो रहा है. सऊदी अरब में योग आधिकारिक रूप से सिलेबस में हैं. यहां मैं योग की बात करूं तो एंटी-मुस्लिम कहा जाएगा. मैं गल्फ के देशों में जाता हूं, वहां सारे अमीर लोग लंच या डिनर में जरूर मुझसे योग के बारे में पूछते हैं. कोई कहता है कि मेरी पत्नी साल के एक महीने तो भारत में रहती है, वह योग सीखने जाती है. यहां योग को भी हिंदू-मुसलमान बना दिया गया. 

मां को यादकर भावुक हुए

पीएम अपनी मां को यादकर भावुक हो गए. उन्होंने बताया कि वह शुरू से नामांकन से पहले मां का आशीर्वाद लेने जरूर जाते थे. 

उन्होंने कहा कि हमारी रगों में डेमोक्रेसी है... आज तक हमारी सरकार पर एक दाग नहीं लगा है. फिर भी एक आदमी बिना एक शब्द बोले इतनी गालियां सह रहा है, इससे बड़ा डेमोक्रेसी का प्रूफ क्या हो सकता है?

Trending news