Lok Sabha Chunav: मोदी विरोधी भाषणों से पाकिस्तान खुश! फव्वाद चौधरी बोले, 'राहुल आन फायर', BJP ने कांग्रेस पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow12230704

Lok Sabha Chunav: मोदी विरोधी भाषणों से पाकिस्तान खुश! फव्वाद चौधरी बोले, 'राहुल आन फायर', BJP ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

Pakistan News in Hindi: लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के मोदी विरोधी भाषणों से पाकिस्तान बहुत खुश है. इमरान खान के साथी फव्वाद चौधरी ने राहुल की तारीफ में पोस्ट किया तो भारत में बवाल हो गया. बीजेपी ने इस पर कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं. 

 

Lok Sabha Chunav: मोदी विरोधी भाषणों से पाकिस्तान खुश! फव्वाद चौधरी बोले, 'राहुल आन फायर', BJP ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

Fawad Chaudhary on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा चुनावों में जनता का कितना समर्थन मिल रहा है, यह तो 4 जून को पता चलेगा. लेकिन उसे पाकिस्तान का समर्थन खूब मिल रहा है. इसकी वजह से हिंदुस्तान में सियासत शुरू हो गई है. पाकिस्तान के पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में राहुल प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना कर रहे हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. 

डेढ़ साल पहले पुलिस से बचने के लिए भागे थे फव्वाद चौधरी

पाकिस्तान के पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री और भारत पर कमेंट करके अक्सर बेइज्जत होने वाले इमरान के साथी फवाद चौधरी करीब डेढ़ साल पहले अचानक गाड़ी से निकलकर ऐसे भागे जैसे उसेन बोल्ट की आत्मा अंदर घुस गई हो. फवाद चौधरी तब पुलिस की गिरफ्त से बचकर भागे थे. फवाद ने तब से भागना शुरू किया तो पहले इमरान खान का साथ छोड़कर भागे. फिर पाकिस्तान के चुनाव से भी भाग गए. अब इमरान खान जेल मे हैं तो फवाद चौधरी को भारत के चुनावों में बड़ा इंटरेस्ट आ रहा है.

फव्वाद ने राहुल गांधी की तारीफ की
 
अक्सर गलत चीजों के लिए चर्चा में रहने वाले फवाद अब एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा मे हैं जिसमें उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ की है. फवाद चौधरी ने राहुल के भाषण वाली पोस्ट को शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने राहुल ऑन फायर लिखा. इस पोस्ट में राहुल गांधी मोदी सरकार के खिलाफ भाषण देते नजर आ रहे हैं और पूंजीपतियों की सरकार बना रहे हैं. 

पाकिस्तान की बात कांग्रेस के साथ- बीजेपी

फिलहाल फवाद चौधरी ने तो प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना वाले इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जारी कर करके अपनी भावनाएं व्यक्त कर दीं..लेकिन इस पोस्ट के बाद भारत में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल उठाते कहा कि पाकिस्तान क्यों राहुल गांधी की सराहना कर रहा है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस का हाथ, पाकिस्तान के साथ और पाकिस्तान की बात कांग्रेस के साथ है.

जनरल मुनीर के डर से सियासत से दूर

पाकिस्तान के नेता भारत के प्रधानमंत्री मोदी से काफी जलते हैं, ऐसा ही हाल फवाद चौधरी का भी है.  उन्होंने चंद्रयान 2 की नाकामी पर भारत का मज़ाक उड़ाया था. इससे पहले भी वो भारत के खिलाफ जहर उगलते रहे हैं. ऐसे में बीजेपी इन नेताओं से कांग्रेस का रिश्ता पूछ रहे हैं. फिलहाल पाकिस्तान में कभी बड़े ओहदे पर रहे फवाद चौधरी आज हाशिए पर हैं जनरल मुनीर के डर से उन्होंने सियासत से तौबा कर ली है..लेकिन भारत के चुनाव में उनकी दिलचस्पी ने भारत में सियासी हलचल तेज कर दी है. 

Trending news