Akhilesh Yadav: बीजेपी वाले जानबूझकर गर्मी में वोट डलवाते हैं... मतदान कर अखिलेश यादव ने बोला हमला
Advertisement
trendingNow12237901

Akhilesh Yadav: बीजेपी वाले जानबूझकर गर्मी में वोट डलवाते हैं... मतदान कर अखिलेश यादव ने बोला हमला

Mainpuri Lok Sabha Chunav: वैसे कई पैरामीटर्स पर सोच-विचारकर निर्वाचन आयोग चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा करता है. इस दौरान स्कूल की परीक्षाएं, बाढ़ और मौसम का पूर्वानुमान जैसे फैक्टर भी देखे जाते हैं. आज तीसरे चरण के मतदान के समय उत्तर भारत में भीषण गर्मी है. अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा. 

Akhilesh Yadav: बीजेपी वाले जानबूझकर गर्मी में वोट डलवाते हैं... मतदान कर अखिलेश यादव ने बोला हमला

UP Lok Sabha Chunav 2024: मैनपुरी में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव और यहां से पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने मतदान किया. भाजपा ने इस सीट से जयवीर सिंह को मैदान में उतारा है. बाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कई चुनावों में हम लोगों ने गर्मी में वोट डाले हैं. बीजेपी वाले आपको तकलीफ पहुंचाने के लिए जानबूझकर गर्मी में वोट डलवाते हैं. ये जो गर्मियों में वोट पड़ रहा है, ये एक महीने पहले भी पड़ सकता था. 

अखिलेश ने कहा कि मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा वोट पड़े. यही वोट है जो हमारे जीवन को बदल सकता है. सोच-समझकर वोट डालें. यही वोट संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करेगा. लोकतंत्र पर भरोसा बढ़ेगा. 

महंगाई, पेपर लीक, नौकरी

उन्होंने आगे कहा कि उनकी (भाजपा और पीएम मोदी) हर बात और वादे झूठे निकले. अब गारंटी लेकर आए हैं. लोगों को धोखा देने के लिए केवल नाम बदल गया है. जुमला, धोखा... युवाओं के हाथ में न नौकरी है न रोजगार है. ऊपर से परीक्षा लीक हो रही है. महंगाई चरम सीमा है. आम लोग महसूस कर रहे हैं कि महंगाई है. 

महंगाई की वजह बताई!

अखिलेश ने आरोप लगाया कि महंगाई इसलिए भी है क्योंकि भाजपा कुछ लोगों को मुनाफा पहुंचाना चाहती है. उस मुनाफे से इलेक्टोरल बॉन्ड ले रहे हैं, जो उनके खाते में जा रहा है. आज गाड़ियां महंगी हो गई हैं. बाइक की कीमत 2014 में क्या थी, आज क्या है? मुनाफा और भ्रष्टाचार के कारण महंगाई है. निवेश के सपने दिखाए गए. क्या कहीं निवेश आया है, जहां नौकरी-रोजगार मिले? डिफेंस कॉरिडोर बनाने की बात कही, पता नहीं वह कहां बन रहा है. 

पढ़ें: नाचते दिखे मोदी... PM ने शेयर किया मीम तो कोलकाता पुलिस की क्यों बढ़ गई मुसीबत?

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि इस सरकार ने 60 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में डाल दिया. कुछ जगहों पर सरकार जबर्दस्ती कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि मैं खुद गाड़ी से उतरा तो पुलिसवालों को होश ही नहीं था. वह चारों तरफ घूम रहा था. अखिलेश बोल रहे थे तभी पीछे से कुछ लोगों ने अधिकारियों की तरफ से गाली दिए जाने की बात कही तो सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र में गाली के लिए कोई जगह नहीं है. 

पढ़ें: कुर्ता-पायजामा, जैकेट पहने थे वो बुजुर्ग, वोट डालने पहुंचे PM मोदी ने झट से छुए पैर

Trending news