यहां डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर मांगे आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन
Advertisement
trendingNow11927500

यहां डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर मांगे आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन

MRPL Recruitment 2023: मैंगलोर रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स यहां दी गई है.

यहां डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर मांगे आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन

MRPL Recruitment 2023: अगर आप किसी बेहतर सरकारी नौकरी की तलाश में है तो यह आपके बेहद काम की खबर है. दरअसल, मैंगलोर रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (Mangalore Refinery and Petrochemicals Limited) ने भर्ती निकाली है. यहां डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर आवेदन मांगे हैं. ये वैकेंसी डिप्टी जनरल मैनेजर (सेक्रेटेरियल) ग्रेड-F के लिए है. इस पद के लिए अभ्यर्थी का सिलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. यहां चेक करें इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स... 

आयु सीमा
ये पद अनरिजर्व कैटेगिरी के लिए ओपन है. इस पद भर एक ही भर्ती की जानी है. एलिजिबल कैंडिडेट की उम्र 46 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

ये होनी चाहिए एलिजिबिलिटी
इस भर्ती के लिए कैंडिडेट के पास Institute of Company Secretaries of India की मेंबरशिप होनी जरूरी है.
कैंडिडेट के पास कम से कम 19 साल का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए. 
उम्मीदवार ने handling secretarial functions और activities in a listed company/कम से कम हजार करोड़ के टर्नओवर वाली कंपनी में फाइनेंशियल ईयर 2022-2023 में काम किया हो.

ये अभ्यर्थी भी रखते हैं आवेदन के लिए योग्यता
डिप्टी जनरल मैनेजर (सेक्रेटेरियल) ग्रेड-F पद के लिए बेंचमार्क विकलांगता (पीडब्ल्यूबीडी) कैटेगरी के कैंडिडेट्स भी आवेदन करने की पात्रता रखते हैं, विकलांगता न्यूनतम 40 प्रतिशत होनी चाहिए. ऐसे कैंडिडेट्स को लेटेस्ट फॉर्मेट में PwBD प्रमाणपत्र देना होगा.

पे स्केल और आवेदन
डिप्टी जनरल मैनेजर (सेक्रेटेरियल) ग्रेड-F पद के लिए पे स्केल 1,20,000 - 2,80,000 रुपये तक होगा. 

इस बात का रखें ध्यान
डिप्टी जनरल मैनेजर (सेक्रेटेरियल) ग्रेड-F पद पर आवेदन करने के लिए इंटरेस्टेड कैंडिडेट्स मैंगलोर रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबासइट से फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. फॉर्म Clear Legible Handwriting में भरा होना चाहिए. साथ में अन्य डॉक्यूमेंट्स भी हो. आवेदन की हार्ड कॉपी भेजने की लास्ट डेट 6 नवंबर है. इसे स्पीड पोस्ट के जरिए कुरियर करना होगा.

Trending news