JSSC JPSTAACCE 2024: जेएसएससी ने जारी किए झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड
Advertisement
trendingNow12222782

JSSC JPSTAACCE 2024: जेएसएससी ने जारी किए झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

JSSC JPSTAACCE Admit Card 2024: जेएसएससी ने जेपीएसटीएसीई 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. उम्मीदवार आवेदन संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

JSSC JPSTAACCE 2024: जेएसएससी ने जारी किए झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

JSSC JPSTAACCE Admit Card 2024: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने जेपीएसटीएसीई 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जो कैंडिडेट्स झारखंड प्राइमरी स्कूल प्रशिक्षित सहायक आचार्य संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (JPSCTAACCE) में शामिल होने जा रहे हैं, वे अपने एडमिट कार्ड आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in. पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का आसान तरीका यहां बताया जा रहा है.  उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके जेएसएससी जेपीएसटीएसीई 2024 के हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. 

वैकेंसी डिटेल
जेएसएससी जेपीएसटीएसीई 2024 के माध्यम से झारखंड में कुल 26,001 रिक्त पदों को भरा जाना है. इन रिक्तियों को भरने के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. 

इंटरमीडिएट प्रशिक्षित सहायक शिक्षक (कक्षा 1 से 5) के पद के लिए परीक्षा का आयोजन 27 अप्रैल को रांची, बोकारो, धनबाद और पूर्वी सिंहभूम में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. परीक्षा के लिए पेपर 1 और पेपर 2 और  पेपर 3 के लिए अलग-अलग एडमिट कार्ड के जरिए एग्जाम हॉल में प्रवेश मिलेगा. पेपर 2 और पेपर 3 के लिए एडमिट कार्ड 29 अप्रैल 2024 से वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकेंगे.

परीक्षा का समय
मुख्य परीक्षा में तीन पेपर होंगे और परीक्षा तीन शिफ्टों में आयोजित होगी. पेपर 1 और पेपर 2 की अवधि 2 घंटे होगी, जबकि पेपर 3 की अवधि 3 घंटे है. हर सही जवाब के लिए अंक 1 निर्धारित है. वहीं, गलत जवाब के लिए कोई नेगेटिव मार्किंग नहीं होगी.

ऐसे डाउनलोड करें JSSC JPSTAACCE 2024 एडमिट कार्ड
सबसे पहले JSSC की ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in. पर जाएं.
इसके बाद होम पेज पर JPSCTAACCE एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
अब अपना लॉगिन डिटेल दर्ज कर और फॉर्म सबमिट कर दें.
एडमिट कार्ड डाउनलोड करके इसका एक प्रिंटआउट निकाल लें.

Trending news