Upcoming IPO: पैसे कमाने का अच्छा मौका, खुलने जा रहे हैं ये 4 IPO, चेक कर लें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11843312

Upcoming IPO: पैसे कमाने का अच्छा मौका, खुलने जा रहे हैं ये 4 IPO, चेक कर लें डिटेल्स

Upcoming IPO News: अगले हफ्ते से बाजार में 4 कंपनियों के आईपीओ ओपन होने जा रहे हैं. अगर आपका भी पैसा लगाने का प्लान है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. आइए चेक करें डिटेल्स

Upcoming IPO: पैसे कमाने का अच्छा मौका, खुलने जा रहे हैं ये 4 IPO, चेक कर लें डिटेल्स

Upcoming IPO News Update: अगर आप भी शेयर बाजार (Share Marekt) में आईपीओ में पैसा लगाने से चूक गए हैं तो आपके लिए ये खबर काम की है. अगले हफ्ते से 4 कंपनियों के आईपीओ सब्सक्रिप्शन (IPO Subscription) के लिए ओपन होंगे, जिसमें पैसा लगाकर आप अच्छी कमाई कर सकते हैं. अगर आपका भी आईपीओ में पैसा लगाने का प्लान है तो चेक करें डिटेल्स. 

आइए जान लीजिए कब और किस कंपनियों के आईपीओ हो रहे हैं ओपन-

Rishabh Instruments IPO:
ऋषभ इंस्ट्रूमेंट्स आईपीओ 30 अगस्त को सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन होगा और 1 सितंबर को क्लोज हो जाएगा. यह इश्यू ₹75 करोड़ का होगा और OFS 9.43 मिलियन है. आईपीओ का प्राइस बैंड ₹418 से ₹441 रहेगा. इसके अलावा कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग मार्केट में 11 सितंबर को हो सकती है. 

Mono Pharmacare IPO:
Mono Pharmacare एक SME आईपीओ है. यह सब्सक्रिप्शन के लिए 28 अगस्त को ओपन होगा. इसमें फ्रेश इश्यू 53,00,000 शेयरों का होगा फिलहाल इसमें ऑफर फॉर सेल नहीं होगा. इसकी प्राइस रेंज ₹26 से ₹28 है. 30 अगस्त को कंपनी का आईपीओ क्लोज हो जाएगा. वहीं, 7 सितंबर को इन शेयरों की लिस्टिंग हो सकती है. 

CPS Shapers IPO: 
इसके अलावा CPS Shapers भी एक SME IPO है. यह आईपीओ 29 अगस्त 2023 को यानी मंगलवार को ओपन हो रहा है. यह एक टैक्सटाइल कंपनी है. आईपीओ के जरिए कंपनी ₹11.10 करोड़ जुटाने का प्लान बना रही है. यह आईपीओ पूरी तरह से फ्रेश इश्यू होगा, जिसकी कीमत 185 रुपये प्रति इश्यू है. कंपनी का आईपीओ 31 अगस्त को क्लोज हो जाएघा. वहीं, 8 सितंबर 2023 को कंपनी का आईपीओ मार्केट में लिस्ट हो सकता है. 

Basilic Fly Studio IPO:
बेसिलिक फ्लाई स्टूडियो (Basilic Fly Studio IPO) एक एसएमई आईपीओ (SME IPO) है जो शुक्रवार, 1 सितंबर को ओपन होगा और 5 सितंबर को बंद होगा. इस आईपीओ के जरिए 68.4 लाख इक्विटी शेयरों जारी किए जाएंगे. इसमें 62.4 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू किया जाएगा. कंपनी और प्रमोटरों द्वारा छह लाख शेयरों का OFS किया जाएगा. कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 13 सितंबर को बीएसई और एनएसई पर हो सकती है. फिलहाल अभी तक आईपीओ के प्राइस बैंड की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा.

Trending news