मेरे निजी जीवन का बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं...पहली बार पत्नी संग विवाद पर बोले रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया
Advertisement
trendingNow12238805

मेरे निजी जीवन का बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं...पहली बार पत्नी संग विवाद पर बोले रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया

Gautam Singhania : गारमेंट्स एंड अपैरल कंपनी रेमंड का मुनाफा अच्छा रहा है. चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 18% बढ़कर ₹229 करोड़ पर पहुंच गया. जितनी चर्चा कंपनी के मुनाफे और रेमंड के शेयर की होती है, उतनी की चर्चा में सिंघानिया परिवार भी रहता है.

raymonds md

Raymonds MD Gautam Singhania: गारमेंट्स एंड अपैरल कंपनी रेमंड का मुनाफा अच्छा रहा है. चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 18% बढ़कर ₹229 करोड़ पर पहुंच गया. जितनी चर्चा कंपनी के मुनाफे और रेमंड के शेयर की होती है, उतनी की चर्चा में सिंघानिया परिवार भी रहता है. कभी पिता के साथ विवाद को लेकर तो कभी पत्नी के संग तलाक को लेकर. रेमंड के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंघानिया के  निजी जीवन को लेकर अक्सर चर्चा होती है. 

'मेरा निजी जीवन मेरा'
इकोनॉमिक टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान गौतम सिंघानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उनका निजी जीवन उनका है, उससे कंपनी को कोई लेना देना नहीं है.  उन्होंने कहा कि फैमिली में जो कुछ हुआ है, मुझे उस पर टिप्पणी नहीं करना है. गौतम ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान बिजनेस पर केंद्रित है. इंटरव्यू में गौतम सिंघानिया ने कहा, हमारे सभी बिजनेस बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा निजी जीवन मेरा है, जिससे मैं निपट लूंगा. उन्होंने कहा कि मेरी दो बेटियां हैं. मैं उनके हित को देखते हुए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. उन्होंने साफ किया कि उनकी पर्सनल लाइफ का उनके बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं है.  

पत्नी से तलाक 

बता दें कि पत्नी के साथ विवाद के बीच  13 नवंबर 2023 में गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने का ऐलान किया था. तलाक विवाद के बाद के बीच उन्हें कंपनी के बोर्ड के बाहर कर दिया गया. एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जनरल मीटिंग के बाद नवाज मोदी को जेके इन्वेस्टर्स लिमिटेड, रेमंड कंज्यूमर केयर और स्मार्ट एडवाइजरी एंड फिनसर्व ने उन्हें बाहर कर दिया गया.  

पिता के साथ भी विवाद 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गौतम सिंघानिया के साथ तलाक के लिए उनकी पत्नी नवाज मोदी ने शर्त रख दी है. वो रेमंड की संपत्ति में बड़ी हिस्सेदारी चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम सिंघानिया के अलग होने के लिए उन्होंने 1.4 बिलियन डॉलर की मांग की है. उन्होंने गौतम सिंघानिया से अलग होने के लिए उनकी कुल संपत्ति में  75% हिस्सेदारी मांगी है. बता दें कि नवाज मोदी से पहले गौतम सिंघानिया अपने पिता और रेमंड के फाउंडर विजयपत सिंघानिया के साथ विवाद को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं. खुद विजयपत सिंघानिया ने बेटे पर आरोप लगाया कि गौतम ने उन्हें घर से बाहर कर दिया.  

Trending news