Advertisement
trendingPhotos1432767
photoDetails1hindi

Upcoming IPO: अपने बैंक अकाउंट में तैयार रखें 15 हजार रुपये, फ‍िर से आ रहा बंपर कमाई का मौका

IPO In Share Market: आईपीओ (IPO) में न‍िवेश करना कई बार फायदे का सौदा होता है. आने वाले द‍िनों कई कंपन‍ियां अपना आईपीओ लाने का प्‍लान कर रहे हैं. इन आईपीओ में आप भी कम से कम 15 हजर रुपये का न‍िवेश करके अच्‍छी कमाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं क‍िन कंपन‍ियों के आईपीओ बाजार में आने वाले हैं?

1/4

रुस्तमजी ग्रुप की कंपनी कीस्टोन रियल्टर्स ने आईपीओ के जरिये 635 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्‍य रखा है. एंकर निवेशक शेयरों के लिए 11 नवंबर को बोली लगा सकेंगे. यह इश्‍यू 14 से 16 नवंबर तक खुला रहेगा. कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई दोनों बाजारों में ल‍िस्‍टेड होंगे.

2/4

आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज ने आईपीओ की पेशकश से पहले एंकर निवेशकों से 658 करोड़ रुपये जुटाए है. विशेष प्रकार के समुद्री रसायन बनाने वाली इस कंपनी का आईपीओ आज खुल गया है, यह 11 नवंबर को बंद होगा. कंपनी ने 407 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से एंकर निवेशकों को 1,61,67,991 शेयर आवंटित किये है.

3/4

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी एसबीएफसी फाइनेंस लिमिटेड ने आईपीओ के जरिये 1,600 करोड़ जुटाने के लिए सेबी के पास शुरुआती दस्तावेज जमा कर द‍िए हैं. डीआरएचपी के अनुसार इस आईपीओ के तहत एसबीएफसी की तरफ से 750 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाने के साथ ही 850 करोड़ की बिक्री पेशकश (OFS) लाई जाएगी.

4/4

शराब बनाने वाली कंपनी सुला विनयार्ड्स (Sula Vineyards) का आईपीओ (IPO) आने वाला है. कंपनी के आईपीओ को SEBI की तरफ से मंजूरी म‍िल चुकी है. कंपनी ने इस साल जुलाई में ही पब्लिक इश्यू (IPO) के लिए ड्राफ्ट जमा क‍िया था. यह  IPO पूरी तरह से बिक्री पेशकश (OFS) होगा.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़