Whisky बनाने वाली कंपनी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक महीने में पैसा हुआ डबल; 8 दिन से लग रहा अपर सर्किट
Advertisement
trendingNow12222559

Whisky बनाने वाली कंपनी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक महीने में पैसा हुआ डबल; 8 दिन से लग रहा अपर सर्किट

Multibagger stock 2024: व्हिस्की बनाने वाली कंपनी ने निवेशकों को मालामाल बना दिया है. सिर्फ एक महीने में इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों के पैसे को डबल कर दिया है. 

Whisky बनाने वाली कंपनी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक महीने में पैसा हुआ डबल; 8 दिन से लग रहा अपर सर्किट

Piccadily Agro Industries Ltd Share Price: व्हिस्की बनाने वाली कंपनी ने निवेशकों को मालामाल बना दिया है. सिर्फ एक महीने में इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों के पैसे को डबल कर दिया है. वहीं, अगर एक साल पहले का चार्ट देखेंगे तो इस स्टॉक ने सालभर में 1180 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस कंपनी का नाम पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Piccadily Agro Industries Share Price) है. यह कंपनी इंद्री व्हिस्की (INDRI Whisky) बनाती है. 

पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर्स आज भी 5 फीसदी के अपर सर्किट के साथ ट्रेड कर रहे हैं. आज के अपर सर्किट के बाद कंपनी का स्टॉक 605.25 के लेवल पर पहुंच गया है. 

5 दिन में 22 फीसदी बढ़ा शेयर

अगर पिछले 5 दिनों का चार्ट देखेंगे तो इस अवधि में पिकाडिली एग्रो का शेयर 21.54 फीसदी बढ़ गया है. 5 दिन पहले इस कंपनी का शेयर 498 रुपये के लेवल पर था. वहीं, पिछले एक महीने में शेयर में शानदार तेजी देखने को मिली है. 26 मार्च को इस कंपनी का शेयर 300 रुपये के लेवल पर था. एक महीने में इस स्टॉक ने निवेशकों को 101.41 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

एक महीने में दोगुना हुआ पैसा

अगर किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस शेयर में एक लाख रुपये लगाए होते तो आपका ये पैसा 2 लाख हो गया होता. यानी सिर्फ एक महीने में ही आपका पैसा डबल हो जाता. YTD में इस शेयर ने निवेशकों को अबतक 122.44 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

एक साल में 1180 फीसदी बढ़ा स्टॉक

अगर एक साल पहले का चार्ट देखेंगे तो पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर ने निवेशकों को 1,180.14 फीसदी का रिटर्न दिया है. अप्रैल 2023 में इस शेयर की कीमत 47 रुपये के लेवल पर थी. एक साल में ये शेयर 557.97 रुपये बढ़ा है. 

इंद्री व्हिस्की को मिला था अवॉर्ड

पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड इंद्री नाम की सिंगल मॉल्ट व्हिस्की बनाने का काम करती है. बता दें इंद्री व्हिस्की को हाल ही में दुनिया की सबसे अच्छी व्हिस्की का अवॉर्ड भी मिला था. इस अवॉर्ड के बाद से ही इस व्हिस्की की मार्केट में डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. इसका असर व्हिस्की बनाने वाली कंपनी पर साफ दिख रहा है. पिछले एक महीने में पिकाडिली के शेयरों ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news