Multibagger Stocks: दिवाली से पहले इन 3 शेयरों ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, एक साल में पैसा हो गया दोगुने से भी ज्यादा!
Advertisement
trendingNow11402288

Multibagger Stocks: दिवाली से पहले इन 3 शेयरों ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, एक साल में पैसा हो गया दोगुने से भी ज्यादा!

Multibagger Stocks: अगर आप भी शेयर मार्केट में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे खास स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को सिर्फ एक साल में 1385 फीसदी से लेकर 1592 फीसदी तक का शानदार रिटर्न दिया है. 

Multibagger Stocks: दिवाली से पहले इन 3 शेयरों ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, एक साल में पैसा हो गया दोगुने से भी ज्यादा!

Multibagger Stocks on Diwali: अगर आप भी शेयर मार्केट में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे खास स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को सिर्फ एक साल में 1385 फीसदी से लेकर 1592 फीसदी तक का शानदार रिटर्न दिया है. इसमें 3 कंपनियों के शेयर शामिल हैं. आज हम आपको बताएंगे कि कौन से शेयर ने कितना रिटर्न दिया है. 

3 कंपनियों के शेयर हैं शामिल
आपको बता दें इन 3 कंपनियों के शेयर्स में रेजेंसी सिरॉमिक, पार्टी क्रूजर और Bombay Metrics Supply Chain शामिल हैं. बता दें इन कंपनियों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है. रेजेंसी सिरॉमिक के शेयर करीब 5 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए हैं. 

Regency Ceramic Share Price (रेजेंसी सिरॉमिक शेयर प्राइस)
आपको बता दें पिछले 5 कारोबारी सत्र में कंपनी के शेयर में 21.09 फीसदी की तेजी देखने को मिली है. इस अवधि में शेयर की कीमत में 5.60 रुपये का इजाफा देखने को मिला है. वहीं, पिछले एक महीने में शेयर की कीमतों में 7.71 फीसदी का इजाफा रहा है. 

6 महीने में शेयर ने कितना दिया रिटर्न
अगर पिछले 6 महीने का चार्ट देखें तो इस अवधि में शेयर की कीमतों में 1,548.72 फीसदी का इजाफा हुआ है. 2 मई को इस शेयर की कीमत 1.95 रुपये के लेवल पर था और इस अवधि में शेयर 30.20 रुपये की बढ़त रही है. एक साल पहले अगर किसी निवेशक ने इस एक लाख रुपये का निवेश किया होगा तो उसका एक लाख कुल 1,648,000 रुपये से अधिक हो गया होगा.

Party Cruisers के शेयर ने दिया मोटा रिटर्न
पार्टी क्रूजर शेयर की बात करें तो इस कंपनी के शेयर में 1497 फीसदी तक का उछाल देखने को मिला है. वहीं, पिछले 3 महीनों में कंपनी के शेयर ने 263 फीसदी का रिटर्न दिया है. वहीं, पिछले एक हफ्ते में 26 पीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. 

3 महीने में 1 लाख बने 3 लाख
इसके अलावा बॉम्बे मैट्रिक्स सप्लाई चेन (bombay metrics supply chain) ने भी निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है. पिछले एक साल में शेयर ने अपने निवेशकों को 1385 फीसदी का शानदार रिटर्न दया है. इसके अलावा पिछले 3 महीनों की बात करें तो इस अवधि में स्टॉक ने निवेशकों के 1 लाख को 3 लाख में बदल दिया है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news