Shani ke Upay: धंधा पड़ा है मंदा तो इस शनिवार से करें ये उपाय, सभी बाधाएं होंगी दूर; बढ़ेगी कमाई
Advertisement
trendingNow11517562

Shani ke Upay: धंधा पड़ा है मंदा तो इस शनिवार से करें ये उपाय, सभी बाधाएं होंगी दूर; बढ़ेगी कमाई

How to please Shani Dev: अगर आपके बिजनेस या नौकरी में कोई दिक्‍कत चल रही है और आप इन समस्‍याओं से बाहर आना चाहते हैं तो आपको तुरंत आज से ही शनि देवता के ये उपाय करना शुरू कर देना चाहिए. 

फाइल फोटो

Shani Dev Ke Mantra Upay: शनि की टेढ़ी नजर आपको कंगाल कर सकती है, इसलिए कहा जाता है कि शनि की कृपा लोगों को राजा बना देती है. ऐसे में जातक को शनि की महादशा, साढ़े साती और ढैय्या के बारे में पता होना चाहिए. अगर आप इन चीजों के उपाय कर लेंगे तो शनि देव आप पर सदा प्रसन्‍न रहेंगे. अगर आप शनि के प्रकोप से बचना चाहते हैं और अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको शनि देव के ये उपाय जरूर कर लेना चाहिए. अगर आपके जीवन में कोई कष्‍ट चल रहा है और तरक्‍की नहीं हो रही है, तो आपको इस बारे में सोचना शुरू कर देना चाहिए.    

बिजनेस की मंदी दूर कैसे करें 

अगर आपके बिजनेस में मंदी बनी हुई है और आप तरक्‍की पाना चाहते हैं तो आपको शनि देव के इस मंत्र का जाप जरूर करना चाहिए. शं ह्रीं शं शनैश्चराय नमः. आप रोजाना इस मंत्र का जाप 11 बार करें. 

ऐसे बचेंगे बुरी नजर से

अगर आपके परिवार के लोगों की तरक्‍की बुरी नजर की वजह से नहीं हो रही है या धन हानि का नुकसान उठाना पड़ रहा है तो आपको ये उपाय अपनाना चाहिए. इसके लिए आप सुबह स्नान करने के बाद ऊँ श्रीं शं श्रीं शनैश्चराय नमः मंत्र का जाप 31 बार करें. इसके बाद एक नीला फूल गंदे नाले में बहा दें, इससे आपको राहत मिलेगी और आपकी तरक्‍की के रास्‍ते खुल जाएंगे.

कष्‍टों से मिलेगी राहत 

अगर आपके जीवन में एक के बाद एक परेशानियां आ जाती हैं तो आपको छाया दान करना चाहिए. इसके लिए आप एक कटोरी में सरसों का तेल लें और उसमें अपना चेहरा देखें फिर इस तेल और कटोरी को शनि मंदिर में छोड़ आएं. 

ऑफिस में कोई नहीं देता रिस्‍पेक्‍ट 

अगर आप अपने ऑफिस में प्रभाव बढ़ाना चाहते हैं तो आपको रोजाना शनिदेव का ये वाला मंत्र 108 बार जपना चाहिए. शं ऊँ शं नमः इस मंत्र के जाप से ऑफिस में आपका दबदबा बढ़ेगा. इसके अलावा नौकरी में भी आपको तरक्‍की मिलेगी. 

धन पाने के लिए करें ये उपाय

धन पाने के लिए आप हर शनिवार को 'ऊँ श्रीं ह्रीं शं शनैश्चराय नमः' मंत्र का जाप करें. ये जाप आपको कम से कम 11 बार करना चाहिए. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो जाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news