नए अंदाज में तहलका मचाने आ रही मारुति स्विफ्ट, बुकिंग के लिए देने होंगे बस इतने रुपये
Advertisement
trendingNow12229850

नए अंदाज में तहलका मचाने आ रही मारुति स्विफ्ट, बुकिंग के लिए देने होंगे बस इतने रुपये

New Maruti Swift: लॉन्च से पहले ही कंपनी ने नई स्विफ्ट के लिए बुकिंग्स लेनी शुरू कर दी हैं. मारुति सुजुकी ने 11000 रुपये की टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग ओपन की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

New Maruti Swift Booking: मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश की सबसे पॉपुलर हैचबैक कारों में से एक है. इसकी 29 लाख से ज्यादा यूनिट् बिक चुकी हैं. अब स्विफ्ट का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने वाला है. इसे इसी महीने के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने नई स्विफ्ट के लिए बुकिंग्स लेनी शुरू कर दी हैं. मारुति सुजुकी ने 11000 रुपये की टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग ओपन की है.

29 लाख से ज्यादा ग्राहक

मारुति सुजुकी ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा, 'स्विफ्ट अपने लॉन्च के बाद से ही भारत की नंबर 1 प्रीमियम हैचबैक रही है और इसे अब तक 29 लाख से ज्यादा ग्राहक अपना बना चुके हैं. जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाली इस स्पोर्टी हैचबैक ने लगातार स्पोर्टी और दमदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस के मामले में सेगमेंट के लिए हाई स्टैंडर्ड तय किए हैं.'

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग एंड सेल्स के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पार्थो बनर्जी ने कहा, "स्विफ्ट, मारुति सुजुकी के लिए प्रतिष्ठित ब्रांड रही है, जो बदलते समय के साथ ग्राहकों की उम्मीदों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हुई है. इसके 29 लाख से ज्यादा स्ट्रॉन्ग कस्टमर बेस और कई अवॉर्ड्स, इस बात के प्रमाण हैं कि कैसे स्विफ्ट लगातार मजबूत होती गई है."

नई स्विफ्ट में क्या-क्या मिल सकता है?

नई जनरेशन स्विफ्ट में पुराने K-Series, 4-सिलेंडर इंजन की जगह ऑल न्यू 1.2L, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड Z-Series पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है. यह इंजन तुलनात्मक रूप से हल्का हो सकता है और ज्यादा माइलेज भी ऑफर करने में सक्षम हो सकता है. इसमें माइल्ड हाइब्रिड तकनीक मिलने की भी संभावना है, इससे माइलेज बढ़ाने में मदद मिलेगी.

इसका इंटीरियर फ्रॉक्स और बलेनो से इंस्पायर्ड हो सकता है. इसमें डुअल-टोन ब्लैक/बेज थीम, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक AC, एनालॉग डायल्स के साथ MID और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप के साथ-साथ फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है.

Trending news