शख्स ने महिंद्रा कारों को बताया कूड़ा-कचरा, आनंद महिंद्रा से बर्दाश्त नहीं हुई बात! कहा...
Advertisement
trendingNow12228899

शख्स ने महिंद्रा कारों को बताया कूड़ा-कचरा, आनंद महिंद्रा से बर्दाश्त नहीं हुई बात! कहा...

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी राय सामने रखते रहते हैं.

शख्स ने महिंद्रा कारों को बताया कूड़ा-कचरा, आनंद महिंद्रा से बर्दाश्त नहीं हुई बात! कहा...

Anand Mahindra X Reply: कहते हैं कि कोई भी चीज परफेक्ट नहीं होती है. कारों के साथ भी ऐसा ही है. कारों में अच्छाइयां भी होती हैं और उनके साथ-साथ कुछ कमियां या बुराइयां भी होती हैं. अलग-अलग कारों के बारे में अलग-अलग बातें कही और लिखी जाती हैं. लेकिन, आमतौर पर कार कंपनियां या उनके ऑफिशल्स सोशल मीडिया पर उन बातों को लेकर अपनी टिप्पणियां नहीं देते हैं. खैर, आनंद महिंद्रा इस मामले में अलग हैं. 

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी राय सामने रखते रहते हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर एक शख्स ने महिंद्रा की कारों को ट्रेश (Trash) यानी कूड़ा-कचरा कह दिया. इसपर आनंद महिंद्रा से रहा नहीं गया और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा उन्होंने पहले भी सुना है लेकिन वह (महिंद्रा) आज भी मार्केट में बनी हुए है.

शख्स ने लिखा था, "आपकी कारें जापानियों या अमेरिकियों से उनकी धरती पर कॉम्पीट (प्रतिस्पर्धा) नहीं कर सकतीं. इंपोर्ट सब्सटिट्यूशन पॉलिसीज के समाप्त होने तक उनका आनंद लें. टैरिफ कम होते ही महिंद्रा गायब हो जाएगी. कचरा कारें." इसपर आनंद महिंद्रा ने लिखा, "आपके संदेह के लिए धन्यवाद. यह केवल हमारे और जुनून भरता है."

उन्होंने ट्वीट में लिखें- "जब मैं 1991 में कंपनी में शामिल हुआ तो मुझे बिल्कुल यही बात कही गई थी. वैश्विक सलाहकारों ने हमें उद्योग से बाहर निकलने की सलाह दी. जब टोयोटा और अन्य वैश्विक दिग्गजों ने भारत के यूवी क्षेत्र में प्रवेश किया तो हमें यही बात कही गई थी. लेकिन, हम अभी भी यहां हैं. हर दिन अस्तित्व की लड़ाई है. और हम इसका आनंद लेते हैं. हमें उम्मीद है कि अगले 100 सालों तक हम आपकी स्वीकृति के लिए हर दिन लड़ते रहेंगे."

Trending news