Shani Gochar 2023: शनि गोचर से धनु राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, गर्भवती महिलाएं रखें सेहत का ख्याल
Advertisement
trendingNow11538029

Shani Gochar 2023: शनि गोचर से धनु राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, गर्भवती महिलाएं रखें सेहत का ख्याल

Shani Rashi Parivartan 2023: शनि राशि परिर्वतन से धनु राशि के जातक शनि की साढ़े साती से मुक्त होंगे, इसके साथ ही आपका भाग्योदय होगा. वहीं गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखें, लापरवाही बिल्कुल भी न बरतें. 

 

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Transit in Sagittarius 2023: धनु राशि वालों पर पिछले साढ़े सात वर्षों से शनि की साढ़े साती का प्रभाव था. शनि के कुंभ राशि में जाते ही आपकी साढ़े साती समाप्त हो चुकी है, ऐसे में धनु राशि वालों को गंगा स्नान अवश्य करना चाहिए. शनि का परिवर्तन एक सीख देकर गया है. शनि महाराज नेटवर्क के स्थान में आ चुके हैं, जो कि आपके जनसंपर्क को मजबूत करेंगे. यहां पर बैठकर वह संतान, भाग्य और यात्राओं को बढ़ाने वाले हैं. आइए जानते हैं शनि का वर्तमान परिवर्तन धनु राशि वालों के जीवन में क्या और कैसा प्रभाव डालने वाला है.

करियर 

पिछले साढ़े सात वर्षों का शनिदेव द्वारा किया गया ऑडिट आपको एक नई सफलता की ओर ले जाएगा, बस आपको उस अवधि में मिली सीख के आधार पर गलतियों को सुधारते रहना है. जिन कार्यों को लेकर अभी तक आप प्रयासरत थे, तो अब वह कार्य सफलतापूर्वक बन जाएंगे. लक आपका साथ देगा और आपका भाग्य चमकाएगा, अब कुछ ही मेहनत में अच्छा लाभ कमा पाएंगे. मेहनत का पूर्ण परिणाम प्राप्त करने के लिए खुद को तैयार रखना होगा. 

कार्यक्षेत्र 

कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा साथ ही टीम वर्क में काम करें. कुछ निवेश के साथ खर्च भी बढ़ेंगे. धार्मिक यात्राएं होंगी और इससे संबंधित कार्यक्रमों में क्षमता अनुसार दान भी करना चाहिए. युवाओं को मन मुताबिक क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका प्राप्त होगा. विदेश जाने के योग बन रहे हैं, इस ओर प्रयास करने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापारिक पार्टनर का सहयोग प्राप्त होगा, उनके साथ अच्छा तालमेल बना कर रखें. जिन कंपनियों से कारोबारी डील करते हैं, उनसे अच्छे लाभ मिलने की संभावना है. 

हेल्थ 

संतान के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है इसलिए आपको संतान के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना चाहिए. गर्भवती महिलाओं में किसी तरह का कॉम्प्लिकेशन देखने को मिल सकता है इसलिए गर्भवती महिलाएं बहुत ही अलर्ट रहें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news