Grah Yuti: आज इन 2 बेहद शुभ ग्रहों का मिलन चमकाएगा इन लोगों की किस्मत, तिजोरी में होगी पैसों की बाढ़!
Advertisement
trendingNow11773333

Grah Yuti: आज इन 2 बेहद शुभ ग्रहों का मिलन चमकाएगा इन लोगों की किस्मत, तिजोरी में होगी पैसों की बाढ़!

Gajkesari Rajyog In Aries: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बता दें कि मेष राशि में गुरु और चंद्रमा के साथ होने से गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

guru chandrma yuti 2023

Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह के गोचर की एक निश्चित अवधि होती है. इस दौरान कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन कर शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. बता गें कि इस समय गुरु मेष राशि में विराजमान हैं और 10 जुलाई यानी आज चंद्रमा भी मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं.   

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इस योग को बेहद शुभ माना गया है. इस दौरान वैसो तो सभी राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. लेकिन 3 राशि के जातकों को इस समय आकस्मिक धनलाभ होगा और तरक्की के खास योग बन रहे हैं. जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि में गुरु और चंद्रमा के होने से इस राशि में गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में इस राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. ये योग इसी राशि में बन रहा है. इसलिए ऐसे में ये राजयोग छात्रों के लिए शुभ साबित होगा शिक्षा औऱ परीक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. इसके साथ ही काम-कारोबार में भी आपको सफलता मिल सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. 

मिथुन राशि 

बता दें कि गजकेसरी राजयोग मिथुन राशि के जातकों के लिए भी लाभदायी सिद्ध होगा. बता दें कि मिथुन राशि के इनकम भाव में ये योग बनने जा रहा है. काम-कारोबार में सफलता हासिल करेंगे. साथ ही, सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी. इस अवधि में छात्रों को शुभ सूचना मिल सकती है. व्यापारियों के लिए भी ये समय अच्छा बताया जा रहा है. नौकरीपेशा लोगों की कार्यस्थल पर तारीफ होगी. संतान पक्ष की ओर से भी संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. 

कर्क राशि

गजकेसरी राजयोग कर्क राशि वालों के लिए भी बेहद लाभकारी और शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान करियर और कारोबार में इजाफा होगा. बता दें कि ये योग इस राशि के जातकों के दशम भाव में बन रहा है. ऐसे में इस समय आजीविका के संसाधनों में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, इस अवधि में भी व्यापारियों को विशेष लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में अच्छी स्थिति पाएंगे. इस समय व्यापारियों को विशेष उन्नति मिलेंगी. पिता का सहयोग प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, नौकरी पेशा लोगों को इस समय ट्रांसफर मिल सकता है. 

Nag Panchami Upay: कालसर्प से मुक्ति के लिए नागपंचमी का दिन है बेहद खास, बस करना होगा ये छोटा-सा काम
 

Swapn Shastra: भोलेनाथ पूजा से प्रसन्न होकर सपने में देते हैं ये संकेत, इस खतरनाक जीव के होते हैं दर्शन 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news