AIMJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने PM मोदी के बयान का किया सपोर्ट, कहा; "PM मोदी की मुसलमानों के.."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2249497

AIMJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने PM मोदी के बयान का किया सपोर्ट, कहा; "PM मोदी की मुसलमानों के.."

Aam Chunav 2024: लोकसभा इलेक्शन के बीच वोटों के ध्रुवीकरण को लेकर देश की सभी सियासी पार्टियां जोर लगा रही है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.  इस बीच देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों के प्रति अपने लगाव को जाहिर किया है

AIMJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने PM मोदी के बयान का किया सपोर्ट, कहा; "PM मोदी की मुसलमानों के.."

Aam Chunav 2024: लोकसभा इलेक्शन के बीच वोटों के ध्रुवीकरण को लेकर देश की सभी सियासी पार्टियां जोर लगा रही है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.  इस बीच देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों के प्रति अपने लगाव को जाहिर किया है. वहीं, इसपर ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने एक निजी न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान पीएम ने अपने मन की बात रखते हुए कहा कि उन्होंने कभी हिंदू-मुस्लिम के बीच कुछ कोई भेदभाव नहीं किया, बल्कि मेरे कई अच्छे मुस्लिम दोस्त हैं, मेरा बचपन मुस्लिम परिवार में बीता है. मैं जिस दिन हिंदू मुस्लिम करुंगा उस दिन सार्वजनिक जीवन में रहने योग्य नहीं रहूंगा. मैं ऐसा नहीं करुंगा, ये मेरा संकल्प है."

पीएम मोदी को लेकर मौलाना ने क्या कहा?
मौलाना ने कहा, "पीएम मोदी की मुसलमानों के प्रति यह सोच उनको बाकी सभी नेताओं से अलग थलग बनाती है, यह तो जगजाहिर है कि पीएम मुल्क में एकता पसंद करते हैं, क्योंकि यही वह चीज है जो देश में भाईचारे को बढ़ावा देती है. वह सभी धर्मों को बहुत ही सम्मान देते हैं. क्योंकि हमारा संविधान भी यही कहता है कि मुल्क में एकता, अखंडता या भाईचारा कायम रहेगा, तभी मुल्क का विकास संभव हो सकता है, क्योंकि एकता में ही शक्ति है."

मौलाना ने क्या कहा?
मौलाना ने आगे कहा, "पीएम ने हमेशा रमज़ान, ईद, मोहर्रम, और पैगंबरे इस्लाम के जन्म दिन पर अपना पैगाम जारी करके मुसलमानो को मुबारकबाद देते आएं है. अब ऐसी हालातों में मुसलमानो को चाहिए कि पीएम की मुखालफत न करें और विरोध बंद कर दे. क्योंकि पीएम मुस्लिम समुदाय से अपने आप को जोड़कर देखना चाहते है, तो हमें भी चाहिए कि हम उनके मान की बात का सम्मान करते हुए उनके प्रति साकारात्मक रुख़ अपनाएं. हमेशा किसी शख्स की एकतरफा मुखालफत से तकराव बढ़ता है और टकराव से समाज की तरक्की नहीं हो सकती. इसलिए मैं मुसलमानो से अपील करता हूं कि अब टकराओ के बजाए पीएम से दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहिए."

Trending news