महाराष्ट्र: ठाणे में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो से टकराई दूध का टैंकर, 4 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2234339

महाराष्ट्र: ठाणे में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो से टकराई दूध का टैंकर, 4 की मौत

Thane Road Accident: महाराष्ट्र के ठाणे जिले जिले के मालशेज घाट पर दूध ले जा रहे एक टैंकर एक टेम्पो से टकराकर नदी में गिर गया, जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि इस घटना में एक चार साल का बच्चा बच गया. 

महाराष्ट्र: ठाणे में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो से टकराई दूध का टैंकर, 4 की मौत

Thane Accident: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिले के मालशेज घाट पर दूध ले जा रहे एक टैंकर एक टेम्पो से टकराकर नदी में गिर गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को नदीं से बाहर निकाल कर आगे की कार्रावाई के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है.   

इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को देर रात करीब दो बजे कल्याण-नगर रोड पर बोरान्डे गांव के पास ये दुर्घटना हुई. इसमें चार लोगों की मौत हो गई. तोकावडी एसएचओ दिनकर चाकोर ने बताया कि दूध टैंकर और सब्जी से लदा हुआ टेम्पो आलेफाटा से कल्याण की तरफ जा रहे थे, तभी टैंकर ने सब्जी से भरे टेम्पो को जोरदार टक्कर मारी और नदी में जा गिरा.   

पुलिस अफसर ने बताया कि हादसे में टैंकर में सफर कर रहे एक दंपति, ट्रक चालक और टेम्पो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन इस हादसे में दंपति का चार साल का बेटा बच गया. इस दर्दनाक हादसे में नरने वालों की पहतान अक्षय दिघे (30), उनकी पत्नी तेजस (26) और टैंकर चालक दत्तात्रय वामन (42 ) के रूप में हुई है.

 इस हादसे में जान गंवाने वाले चौथे आदमी टैम्पो चालक शकील शेख था. पुलिस के मुताबिक शकील ने कुछ देर बाद दम तोड़ा. वहीं, पुलिस मृतक के परिवार वालों को इस हादसे की जानकारी देकर सभी शवों को पोस्टमॉर्ट के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि ट्रक को नदी से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल दोनों वाहनों को पुलिस वहां से हटा दिया है. 

 

 

Trending news