MP News: स्कूल मालिक 8 साल की लड़की के साथ कर रहा था रेप; एक पुलिसकर्मी के साथ हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248822

MP News: स्कूल मालिक 8 साल की लड़की के साथ कर रहा था रेप; एक पुलिसकर्मी के साथ हुआ गिरफ्तार

MP News: मध्य प्रदेश में पुलिस ने 8 साल की लड़की के साथ रेप करने के मामले में स्कूल मालिक और एक पूर्व पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया. इस मामले में CM ने दखलि दिया था.

MP News: स्कूल मालिक 8 साल की लड़की के साथ कर रहा था रेप; एक पुलिसकर्मी के साथ हुआ गिरफ्तार

MP News: पुलिस ने मंगलवार को भोपाल में मौजूद एक निजी स्कूल के मालिक को 8 साल की छात्रा के साथ बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मामला दर्ज होने के दो हफ्ते बाद हुई है. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि मामले में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सब इंस्पेक्टर को पहले लड़की की मां पर शिकायत दर्ज न करने का दबाव डालने के इल्जाम में निलंबित कर दिया गया था.

30 अप्रैल को दर्ज हुआ केस
पुलिस ने 30 अप्रैल को बलात्कार की शिकायत मिलने के बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था, लेकिन यह नहीं बताया था कि अपराध कब हुआ था. पुलिस उपायुक्त (DCP) श्रद्धा तिवारी ने कहा कि सत्यापन अभ्यास के बाद, स्कूल के मालिक को बलात्कार के इल्जाम में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके दो सह-आरोपियों की पहचान करने की प्रक्रिया चल रही है.

यह भी पढ़ें: बड़ा हादसा! ट्रॉली से टकराई सरकारी बस; मौके पर 4 लोगों की हुई मौत, कई जख्मी

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
श्रद्धा तिवारी ने कहा कि निलंबित उपनिरीक्षक प्रकाश सिंह राजपूत को भी पीड़िता की मां पर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खास जांच दल (SIT) से जांच के आदेश दिये थे.

इस धारा में केस दर्ज
स्कूल के छात्रावास में रहने वाली कक्षा 2 की छात्रा के परिवार ने 30 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम प्रावधानों के तहत तीन नामालूम लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news