सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट; इस शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ केस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248750

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट; इस शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Salman Khan House Firing Incident: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले में अब क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ केस दर्ज किया है.

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट; इस शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Salman Khan House Firing Incident: पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ केस दर्ज किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गैंगस्टर गोदारा को भी मुल्जिम बनाया है. फायरिंग की घटना 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई थी. बाद की गिरफ्तारियों में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संबंध का पता चला, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस ने शूटिंग में शामिल सभी लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लागू किया.

लगा मकोका
इसमें कहा गया, "मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक छह मुल्जिमों को गिरफ्तार किया है और चार मुल्जिम फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है." छठे मुल्जिम की पहचान हरपाल सिंह (37) के बतौर हुई, जिसे सोमवार शाम को हरियाणा के फतेहाबाद से गिरफ्तार किया गया. उसे मुंबई की मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik Wife: 20 साल के अब्दू रोजिक से काफी लंबी है होने वाली बीवी; इस काम के लिए है मशहूर

रेकी के लिए पैसे
पुलिस अफसरों के मुताबिक, हरपाल सिंह की जानकारी एक दूसरे मुल्जिम मोहम्मद रफीक चौधरी से पूछताछ के दौरान सामने आई. उसने चौधरी को सलमान के आवास के आसपास रेकी करने के लिए पैसे दिए थे. 

3 लाख रुपये दिए
इससे पहले पुलिस ने कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने शूटरों को प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाई थी. 15 मार्च, 2024 को पनवेल में हथियारों की डिलीवरी प्राप्त करने के बाद, अनमोल ने निशानेबाजों को लक्ष्य की जानकारी दी, और उन्हें अभिनेता के आवास पर गोलीबारी करने का निर्देश दिया. निर्देश के मुताबिक योजनाबद्ध तरीके से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया, इस दौरान शूटरों को कुल 3 लाख रुपये मिले.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news