कितनी है श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति? किस चीज का है एक्ट्रेस को शौक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2140678

कितनी है श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति? किस चीज का है एक्ट्रेस को शौक

श्रद्धा कपूर को 'आशिकी 2' से काफी लोकप्रियता मिली. एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस को गाड़ी, जूते और पर्स का बहुत शौक है. एक्ट्रेस के जूते की कीमत जान रह जाएगें हैरान.

 

कितनी है श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति? किस चीज का है एक्ट्रेस को शौक

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस हसीना ने बतौर हीरोइन अपनी खास पहचान बनाई है. श्रद्धा कपूर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. फिल्म 'आशिकी 2' ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई. इसके बाद यह हसीना लगातार फिल्में कर तेजी से आगे बढ़ रही है। 2014 में 'हैदर' (2014), 'एक विलेन' (2014), 'एबीसीडी 2' (2015) और 'बागी' (2016) जैसी सुपरहिट फिल्में रिलीज हुईं. उनकी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' (2018) सुपरहिट रही. 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' और 'छिछोरे' ने जबरदस्त कलेक्शन हासिल किया.

श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति कितनी है?

इसके अलावा रणबीर कपूर स्टारर 'टू जूती में मक्कार' भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म में वह बोल्ड अंदाज में नजर आईं और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस सेलिब्रिटी का नाम 2019 फोर्ब्स की टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट में भी शामिल है. श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति 123 करोड़ रुपये है. यह छोटी फिल्म प्रति फिल्म 3-5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती है. इस हिसाब से इससे सालाना 8 करोड़ रुपए की कमाई होती है. श्रद्धा कई ब्रांड्स की एंबेसडर भी हैं.

जूते और बैग पर खर्च करती है एक्ट्रेस, जानें कितने के हैं जूते

श्रद्धा को कार का शौक है. उनके पास ऑडी Q7, मर्सिडीज बेंज GLE, BMW 7 सीरीज कारें हैं. हाल ही में लेम्बोर्गिनी कार खरीदी है. इसके अलावा श्रद्धा  का जुहू में भी एक घर है. यह वह घर है जिसे उनके परिवार ने 1987 में खरीदा था. इसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है. एक आइलैंड पर 20 करोड़ का बंगला है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई अन्य क्षेत्रों में भी निवेश किया है. श्रद्धा कपूर यात्रा, जूते और बैग पर बहुत पैसा खर्च करती हैं.  उनके पास 10 करोड़ रुपए के जूते हैं.  उनके पास कई कंपनियों के हैंडबैग हैं जिनकी कीमत करोड़ों से भी ज्यादा है. श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू जूती में मक्कार' पिछले साल रिलीज हुई थी और इसे तारीफें मिली थीं. अब फिल्म 'स्त्री 2' में एक्टिंग कर रही हैं. इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

Trending news