CSK और SRH के बीच खेला जाएगा IPL का 18वां मैच, जानें किन बदलावों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

CSK vs SRH Predicted Playing 11: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक इसके 17 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, आज यानी शुक्रवार 5 अप्रैल को टूर्नामेंट का 18वां मैच खेला जाएगा. इसमें आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा. चेन्नई IPL 2024 में अपने 3 मुकाबले खेल चुकी है. इनमें शुरुआत के 2 मैचों में चेन्नई को जीत मिली है, तो तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में चेन्नई एक बार फिर अपनी जीत की पटरी पर वापस आने का प्रयास करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 11:07 AM IST
  • 3 में से महज 1 ही मैच जीत पाई है SRH
  • CSK की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव
CSK और SRH के बीच खेला जाएगा IPL का 18वां मैच, जानें किन बदलावों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

नई दिल्लीः CSK vs SRH Predicted Playing 11: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक इसके 17 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, आज यानी शुक्रवार 5 अप्रैल को टूर्नामेंट का 18वां मैच खेला जाएगा. इसमें आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा. चेन्नई IPL 2024 में अपने 3 मुकाबले खेल चुकी है. इनमें शुरुआत के 2 मैचों में चेन्नई को जीत मिली है, तो तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में चेन्नई एक बार फिर अपनी जीत की पटरी पर वापस आने का प्रयास करेगी. 

3 में से महज 1 ही मैच जीत पाई है SRH 
वहीं, हैदराबाद की स्थिति अभी तक बहुत खराब है. टीम टूर्नामेंट की 3 मैच खेल चुकी है और इनमें सिर्फ 1 ही मैच में जीत मिली है. जबकि बाकी के दो मैचों में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. एसआरएच की टीम प्वाइंट टेबल में 7वें नंबर पर मौजूद है. टूर्नामेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए हैदराबाद इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. लिहाजा इस मैच के बेहद रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

CSK की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव
बात अगर दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन की करें, तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में बदलाव देखना लगभग तय माना जा रहा है. वहीं, हैदराबाद की टीम में बदलाव नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है. हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बीते कुछ समय से बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिला है. इसी पिच पर हाल ही में SRH की टीम ने IPL इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 277 रनों का मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनाया था. जवाब में मुंबई की टीम भी 246 रनों तक पहुंच गई थी. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना/शार्दुल ठाकुर. 

CSK का इम्पैक्ट प्लेयरः महीश थीक्षाना/मथीशा पथिराना. 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवनः ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, पैट कमिंस, मयंक मारकंडे. 

SRH का इम्पैक्ट प्लेयरः वाशिंगटन सुंदर/उमरान मलिक. 

ये भी पढ़ेंः कौन हैं पंजाब की जीत के हीरो शशांक सिंह? IPL ऑक्शन में गलती से पंजाब किंग्स का बने थे हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़