विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु का वीडियो हुआ वायरल, फैंस को आ रहा है पसंद

Video: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म 'खुशी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म के लीड स्टार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 28, 2023, 02:50 PM IST
  • विजय देवरकोंडा का वीडियो वायरल
  • समांथा का दिखा क्यूट अंदाज
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु का वीडियो हुआ वायरल, फैंस को आ रहा है पसंद

नई दिल्ली: बहुप्रतीक्षित रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा 'खुशी' इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है और जिसे लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त खुशी है. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है, वहीं विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की सुपर क्यूट जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री को लेकर भी फैन्स एक्साइटेड है. ऐसे में विजय ने भी फिल्म की रिलीज से पहले अपने फैन्स और दर्शकों को एक शानदार तोहफा दिया और एक ऐसी वीडियो शेयर की जिसने सभी का दिल खुश कर दिया है.

'खुशी' के नॉन स्टॉप प्रमोशन्स से ब्रेक लेते हुए विजय देवरकोंडा ने अपनी को-स्टार सामंथा रुथ प्रभु को हाल में एक वीडियो कॉल करके बड़ा सरप्राइज दिया, जो फिलहाल अपनी यूएस ट्रिप एंजॉय कर रही हैं. इसके बाद विजय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी एक झलक साझा की, जिसमें वह आधी रात को सामंथा रुथ प्रभु के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं और उन्हें जोक भी सुनाते हैं. वीडियो के साथ विजय देवरकोंडा ने कैप्शन में लिखा, "नॉक नॉक कौन है वहां?

वीडियो में, विजय, सामंथा को फोन करते हैं और उनसे अपनी फीलिंग का इजहार करते दिखते हैं और एक नॉक नॉक जोक शेयर करना चाहते हैं. हालांकि, सामंथा उन्हें याद दिलाती हैं कि लॉस एंजिल्स में रात के 1:30 बजे हैं और वह इस समय अपने कमरे से बाहर है. इसके बावजूद विजय जोक सुनाने में लगे रहते हैं. दोनों के हुई ये बातचीत वास्तव में इस खूबसूरत जोड़ी के बीच का बॉन्ड को दर्शाता है जिसे फिल्म में देखना भी एक शानदार अनुभव होगा

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़