Samantha Photos: सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर कर दी आपत्तिजनक फोटो, पोस्ट देख भड़के यूजर्स

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर लाइम लाइट में हैं. हाल में ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज रिलीज की थीं, जिसके बाद से हंगामा मच गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 6, 2024, 01:46 PM IST
  • समांथा ने शेयर की सेमी न्यूड फोटोज
  • सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
Samantha Photos: सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर कर दी आपत्तिजनक फोटो, पोस्ट देख भड़के यूजर्स

नई दिल्ली:Samantha Ruth Prabhu: साउथ की स्टार सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. सामंथा इन दिनों मायोसाइटिस नाम की बीमारी से रिकवर होने की कोशिश कर रही है. इस बीच सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी फोटोडाल दी, जिसे देखकर लोग भड़क गए थे. इसके बाद उन्होंने तुरंत डिलीट भी कर दिया था. 

समांथा ने शेयर की बाथरूम फोटोज

सामंथा ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की थीं. फोटोज में वो बाथटब में सेमी-न्यूड बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस की फोटोज देख यूजर्स काफी भड़क गए थे. सामंथा ने ये फोटो तुरंत डिलीट कर दी थी. जिसके बाद से कंट्रोवर्सी हो रही है. फोटो में सामंथा का लॉकेट भी दिख रहा है. कुछ लोग एक्ट्रेस का बचाव करते हुए फोटोज को फेक बता रहे हैं. 

फैंस ने किया बवाल

सामंथा ने अपनी फोटो डिलीट कर दी थी, लेकिन सोशल मीडिया पर ये फोटोज अभी भी वायरल हो रही हैं. एक फैन ने लिखा-महिलाएं सशक्त होकर अपने शरीर को बीमारी से मुक्त करने की कोशिश में लगी हैं और इस तरह की स्वास्थ्य जागरूकता को बढ़ावा दे रही हैं. ये चीप तस्वीरें कई लोग शेयर कर रहे हैं, ये फेक है और इसे बंद करे. वहीं दूसरे फैन ने लिखा-  ये रियल फोटो है. मैंने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखा था, लेकिन कुछ ही सेकंड में उन्होंने डिलीट कर दिया.

पोस्ट कर लिखा था खास नोट

सामंथा ने एक और तस्वीर पर इन्फ्रारेड सौना के फायदे बताए हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मांसपेशियों में सर्कुलेशन बेहतर बनाता है, मेटाबॉल्जिम को बूस्ट करता है, बॉडी फैट घटाता है, एनर्जी को बढ़ाता है,  बॉडी को डिटॉक्सिफाई करता है, स्किन को जवां बनाता है, फ्लैक्सिबिलटी को बेहतर बनाता है, जोड़ों के दर्द को भी कम करता है.

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़