तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने मिटा दी शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का किया ऐसा हाल

सामंथा रुथ प्रभु अपनी अदाकारी के दम पर किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. वहीं, उनका फैशन सेंस भी किसी से कम नहीं है. इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सामंथा अपने वेडिंग आउटफिट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 26, 2024, 03:23 PM IST
    • सामंथा ने वेडिंग ड्रेस के साथ किया कमाल
    • अब एक्ट्रेस की खूब तारीफें की जाने लगी हैं
तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने मिटा दी शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का किया ऐसा हाल

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आज उस मुकाम पर है, जहां दुनियाभर के लोग उनकी जादुई अदाकारी के दीवाने हो गए हैं. आज सामंथा पैन इंडिया फिल्मों में पंख फैलाने लगी हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा सामंथा अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. अब फिर से वह अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. दरअसल, इस बार सामंथा ने अपने वेडिंग गाउन के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है.

Samantha के आइडिया ने किया हैरान

सामंथा का एक आइडिया पूरी फैशन इंडस्ट्री पर इस समय भारी पड़ता दिख रहा है. एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग गाउन को दोबारा डिजाइन करवा दिया है. उन्होंने इसे बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश ब्लैक बॉडीकॉन गाउन बनवा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krésha Bajaj (@kreshabajajofficial)

सामंथा ने इस गाउन को बनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें सामंथा के डिजाइनर्स बहुत सावधानी से उनके इस वेडिंग गाउन पर काम करते नजर आ रहे हैं.

सामंथा की हो रही तारीफ

सामंथा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमेशा नई यादें बनाई जा सकती हैं. हमेशा चलने के लिए नए रास्ते खुल जाते हैं. हमेशा कहने के लिए नई कहानियां होती हैं.'

अब एक्ट्रेस का ये ड्रेस मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सामंथा के चाहने वालों ने उनके आइडिया की जमकर तारीफ की है. वहीं, कई लोगों ने इस 'रिवेंज गाउन' का टाइटल भी दे दिया है.

2021 में हो गया सामंथा का तलाक

गौरतलब है कि सामंथा ने कई सालों की डेटिंग के बाद 2017 में एक्टर नागा चैतन्य से शादी कर ली. दोनों की शादी के सभी फंक्शन्स में जबरदस्त धूम देखने को मिली. इस मौके पर सिनेमा जगत तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. हालांकि, सामंथा और नागा का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और शादी के 4 साल बाद 2021 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए.

ये भी पढ़ें- जब भंसाली से काम मांगने गए फरदीन खान को मिला था ऐसा जवाब, 'हीरामंडी' के दौरान एक्टर को याद आई सालों पुरानी मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़