भारतीय सिनेमा पर बिगड़े नसीरुद्दीन शाह के बोल, कोरियन फिल्मों को बेहतर बताकर बुरे फंसे एक्टर

नसीरुद्दीन शाह ने अपने बेहतरीन अभिनय से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतनी सुर्खियों में वह अपने बेबाक बयानों के कारण रहते हैं. इस बार एक्टर ने हिन्दी सिनेमा पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दे दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 14, 2024, 07:22 PM IST
    • बॉलीवुड पर क्या बोल गए नसीरुद्दीन
    • कोरियन फिल्मों को बताया बेहतर
भारतीय सिनेमा पर बिगड़े नसीरुद्दीन शाह के बोल, कोरियन फिल्मों को बेहतर बताकर बुरे फंसे एक्टर

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अपने करीब 4 दशकों के करियर में थिएटर से लेकर बड़े पर्दे पर एक से एक बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है. वह अपनी हर भूमिका में इतनी खूबसूरती से खुद को ढालते हैं कि दर्शक भी उनके साथ उस किरदार को जीने लगते हैं. हालांकि, जहां एक नसीरुद्दीन शाह अपनी शानदार अदाकारी के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं, वहीं, वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. अब फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि दिग्गज एक्टर को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा है.

भारतीय सिनेमा पर भड़के नसीरुद्दीन शाह

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने अपने एक इवेंट में बॉलीवुड फिल्मों पर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा, 'अगर आप कोरियन फिल्में देखेंगे या थाईलैंड की फिल्में देखेंगे तो वो भारतीय फिल्मों से 100 गुना बेहतर बनाई जा रही हैं. हम लोग सिर्फ ढिंढोरा पीट रहे हैं कि हमारा सिनेमा सर्वश्रेष्ठ है. एक तो मुझे ये बॉलीवुड लव स्टोरीज से नफरत है.'

एक दिन फूट जाएगी हिन्दी फिल्मों का बबल

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा, 'जैसे दुनियाभर में भारतीय खाना खाया जा रहा है, वैसे ही हमारी हिन्दुस्तानी फिल्में भी देखी जा रही है, लेकिन कम से कम भारतीय खाने में कुछ दम तो होता है. मुझे पूरा यकीन है कि एक दिन ये हिन्दी फिल्मों का बबल फूट जाएगा. क्योंकि इन फिल्मों में कोई सार ही नहीं है. ये फिल्में सिर्फ एक मकसद से बनाई जा रही हैं और वो मकसद तो आज सभी को पता ही है.'

ट्रोलर्स के निशाने पर आए नसीरुद्दीन

हालांकि, अब अपने इस बेबाक बयान के कारण नसीरुद्दीन एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. कई लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें कोरिया में ही बस जाना चाहिए. वह कुछ लोगों का कहना है कि ये देश में रहकर देश की बुराई करने वाले लोग हैं. हालांकि, दिग्गज एक्टर ने कभी इस तरह की आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दिया.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर नसीरुद्दीन शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को पिछली बार वेब सीरीज 'शोटाइम' में देखा गया था. इसमें इमरान हाशमी, महीमा मकवाना, मौनी रॉय और श्रिया सरन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए थे. वहीं, बड़े पर्दे पर उन्हें अर्जुन कपूर, तब्बू और कोंकणा सेन की मल्टीस्टारर फिल्म 'कुत्ते' में देखा गया था. फिलहाल एक्टर ने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Spoiler: क्या ईशान और सवि फिर आएंगे करीब? हरिणी बनी रीवा के पिता की परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़