Kaagaz 2 Trailer: बंद पॉलिटिक्स के खिलाफ आवाज उठाएंगे अनुपम खेर और सतीश कौशिक, आखिरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Kaagaz 2 Trailer: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर आज 9 फरवरी को रिलीज हो गया. फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार और नीना गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 08:23 PM IST
    • जारी हुआ कागज 2 का शानदार ट्रेलर
    • 'कागज 2' सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म
Kaagaz 2 Trailer: बंद पॉलिटिक्स के खिलाफ आवाज उठाएंगे अनुपम खेर और सतीश कौशिक, आखिरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Kaagaz 2 Trailer: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने 9 फरवरी को जारी कर दिया है. 'कागज 2' फिल्म के ट्रेलर में फण्डामेंटल राइट्स, राइट टू मूवमेंट, राइट टू लाइफ और राइट टू पर्सनल लिबर्टी जैसे कई अधिकारों पर कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 

'कागज 2' सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म

'कागज 2' दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है. पिछले साल सतीश कौशिक की 23 मार्च को निधन हो गया था. अब एक साल बाद उनकी फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में अनुपम खेर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अपने अजीज दोस्त सतीश कौशिक के लिए इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, 'प्रिय सतीश कौशिक, आपके जुनूनी प्रोजेक्ट और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट 'कागज 2' का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की है. लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार'. उन्होंने एक खूबसूरत पोस्टर भी शेयर किया जिसमें अनुपम खेर, सतीश कौशिक और दर्शन कुमार नजर आ रहे हैं'.

सतीश कौशिक के नाम अनुपम खेर ने लिखा मैसेज 

अनुपम खेर ने 'कागज 2' के ट्रेलर को शेयर करते हुए दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के लिए एक इमोशनल  नोट लिखा. अनुपम ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर को कैप्शन दिया, 'पेश है मेरे दोस्त सतीश कौशिक के जुनूनी प्रोजेक्ट कागाज 2 का ट्रेलर. ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन्स हैं.' कागज 2 का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म

एक्टर के निधन के सालभर बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं. बता दें कि 'कागज 2' में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा खास रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म ऐसे मुद्दे पर होने वाली है, जिसकी वजह से लोगों को काफी तकलीफें भी झेलनी पड़ती हैं. वो सिर्फ कागजों पर ही रह जाता है, जिसकी कोई कार्रवाई नहीं होती.

ये भी पढ़ें-  Abhishek Malhan Roast: अभिषेक मल्हान ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की खिल्ली, वीडियो देख कॉमेडियन ने यूं दिया जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़