हे भगवान: पाकिस्तान में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान ही नहीं पाएंगे आप, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12251787

हे भगवान: पाकिस्तान में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान ही नहीं पाएंगे आप, वीडियो हुआ वायरल

 Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का चेहरा तो आप सबको याद ही होगा, लेकिन जबसे उनकी पीएम की कुर्सी गई है, उनकी जिंदगी और चेहरे की रंगत दोनों बदल गई है, आप यकीन नहीं होगा, लेकिन इमरान खान जिस हाल में दिखें हैं, उन्हें देखकर हर कोई हैरान है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

हे भगवान: पाकिस्तान में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान ही नहीं पाएंगे आप, वीडियो हुआ वायरल

Imran Khan Looks Unrecognisable: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भष्टाचार विरोधी कानूनों में बदलाव के एक मामले में  गुरुवार को एक वीडियो लिंक के माध्यम से देश के सर्वोच्च न्यायालय के सामने पेश हुए. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जबसे उनके समर्थकों ने यह वीडियो देखा है, सब हैरान, परेशान है. 

इमरान खान का वीडियो
कोर्ट की सुनवाई ऑनलाइन ‌थी, इसी सुनवाई के दौरान की एक वीडियो क्लिप वायरल होने लगी. वायरल वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के संस्थापक का चेहरा पूरी तरह बदला हुआ नजर आ रहा था. 

वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में दिख रहा है इमरान खान के बाल पूरी तरह सफेद हो गए हैं. इस वीडियो में वह बहुत ही अधिक उम्रदराज़ दिख रहे हैं. इसमें वह दो अन्य व्यक्तियों के साथ एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. अपने काले और स्टाइलिश बालों के लिए मशहूर इमरान खान पहचान में नहीं आ रहे हैं. कई लोगों ने तो यहां तक पूछा है कि क्या ये इमरान खान ही हैं?

बुधवार को इनकॉग्निटो नाम के एक एक्स यूजर ने वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इसे 1600 से अधिक लोगों ने शेयर किया है. वहीं, कम समय में 10 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है, "पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान बिना मेकअप और हेयर डाई के."

आप भी देखें वायरल वीडियो:- 

न्यूज इंटरनेशनल अखबार ने सूत्रों के हवालों से बताया कि तस्वीर लीक होने पर उच्चतम न्यायालय ने आपत्ति जताई है जिसके बाद प्रशासन ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कई यूजर्स ने खूब सारी पोस्ट शेयर की है. 

सच में यह इमरान खान है?
एक यूजर्स ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए सवाल किया कि क्या वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वास्तव में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (पीटीआई) का नेता है. "सच में यह इमरान खान है?" 

वीडियो की सच्‍चाई
एक अन्य उयूजर्स ने अधिक यथार्थवादी लहज़ा अपनाते हुए व्यंग्यात्मक ढंग से पूछा कि लोग 71 वर्षीय व्यक्ति से क्या उम्मीद करते हैं. टिप्पणी में मज़ाकिया अंदाज़ में पूछा गया, "क्या आप 71 साल के किसी व्यक्ति से केल्विन क्लेन मॉडल जैसा दिखने की उम्मीद करते हैं?". इस बीच, एक अन्य यूजर्स  ने क्लिप को फर्जी और AI-जनरेटेड बताया है. वीडियो की सच्‍चाई क्या है इसके बारे में आधिकारिक बयान आना तो बाकी है, लेकिन वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news