Rashifal: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

19 May 2024 राशिफल

19 मई रविवार को मोहिनी एकादशी है. चंद्रमा कन्या राशि में रहेंगे. आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन.

1. मेष राशि

ऑफिस के कार्य से लंबे टूर पर जाना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग का लोन सैंक्शन हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें नहीं तो दुर्घटना होने की आशंका है.

2. वृष राशि

बिजनेस करने वाले लोग रिसर्च एंड डेवलपमेंट पर भी ध्यान दें. घर परिवार में आज फालतू के खर्चों पर रोक लगानी होगी. सेहत का ध्यान रखें और पौष्टिक और सुपाच्य भोजन का सेवन करें.

3. मिथुन राशि

नौकरी करने वाले लोगों को मानसिक व्यथा मिल सकती है. व्यापार में किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें. युवाओं को बड़े भाई से लाभ प्राप्त हो सकता है.

4. कर्क राशि

व्यापारी वर्ग को बिजनेस के कार्य से आसपास की छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. युवा वर्ग साहस और पराक्रम से समस्या का हल निकाल ही लेंगे. कान में किसी तरह की तकलीफ हो सकती है.

5. सिंह राशि

परिश्रम करने पर ही ऑफिस के कार्यों में सफलता मिल सकेगी. युवा कहीं भी जाएं बोलने के पहले सोच समझ कर ही बोलें. परिवार में धन संपदा की स्थिति अच्छी रहने वाली है.

6. कन्या राशि

सहयोगियों के साथ मधुर संबंध बना कर रखना है. जीवन साथी के साथ अच्छे संबंध बना कर चलें. युवा वर्ग के लिए दिन सामान्य रहेगा. योग व्यायाम के मामले में आलस्य न करें.

7. तुला राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. युवा वर्ग बुरी लत को तुरंत छोड़ दें. पाइल्स की शिकायत है तो बादी वाली चीजें भूलकर भी न लें, भोजन में फाइबर की मात्रा अधिक रखें.

8. वृश्चिक राशि

कार्यस्थल पर दिमाग का इस्तेमाल करना होगा तभी आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. व्यापार में मेहनत के साथ बुद्धि का भी प्रयोग करें. युवा वर्ग आज दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

9. धनु राशि

धनु राशि वालों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग अपनी फील्ड में परफॉर्मेंस के दम पर मान सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. कमर में दर्द या स्लिप डिस्क की प्रॉब्लम हो सकती है.

10. मकर राशि

ऑफिस के कार्य से विदेश यात्रा का अवसर प्राप्त हो सकता है. व्यापारियों को भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार में किसी तरह का धार्मिक आयोजन होने की संभावना है. आंखों में जलन की समस्या हो सकती है.

11. कुंभ राशि

ऑफिस में अनावश्यक बोलने से बचना चाहिए. व्यापारियों को अचानक ऑर्डर मिल सकता है, जो मुनाफा कराएगा. स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए रोज वर्कआउट करते रहें.

12. मीन राशि

व्यापार के साझेदार से संबंध अच्छे होंगे. युवा वर्ग की यदि बहुत समय से मित्रों के साथ बैठक नहीं हुई है, तो समय निकाल कर मिलना चाहिए. खांसी की शिकायत है तो डॉक्टर से परामर्श लें.

VIEW ALL

Read Next Story