Samsung ने Galaxy S21, Galaxy Z Fold 3 और Z Flip 3 के लिए जारी किया वन UI 6.1 अपडेट
Advertisement
trendingNow12243969

Samsung ने Galaxy S21, Galaxy Z Fold 3 और Z Flip 3 के लिए जारी किया वन UI 6.1 अपडेट

Samsung Update: सैमसंग गैलेक्सी एस24 पर उपलब्ध 10 में से आठ फीचर्स वन यूआई 6.1 अपडेट के साथ गैलेक्सी एस21, गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 3 में नहीं आएंगे.  

Samsung ने Galaxy S21, Galaxy Z Fold 3 और Z Flip 3 के लिए जारी किया वन UI 6.1 अपडेट

Samsung Update: सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज़ को कंपनी के गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 3 फोल्डेबल फोन के साथ वन यूआई 6.1 अपडेट मिलने वाला है. हालाँकि, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता के हालिया मॉडलों के विपरीत, इन तीन हैंडसेटों को केवल दो नए गैलेक्सी एआई फीचर्स के लिए सपोर्ट दिया जाएगा. पिछले कुछ महीनों में, सैमसंग हाल के गैलेक्सी ज़ेड और गैलेक्सी एस सीरीज़ फोन के लिए वन यूआई 6.1 जारी कर रहा है, जिसमें 10 एआई-संचालित फीचर्स का सपोर्ट है.

कंपनी ने शुक्रवार को पुष्टि की कि सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 यूकर्स को दो गैलेक्सी एआई फीचर्स, सर्कल टू सर्च और चैट असिस्ट का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी की घोषणा में एक फुटनोट भी शामिल है जिसमें कहा गया है कि वह गैलेक्सी एआई फीचर्स "2025 के अंत तक मुफ्त में" प्रदान करेगी - वही मैसेज जो इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी एस 24 श्रृंखला लॉन्च होने पर कंपनी की वेबसाइट पर दिखाया गया था.

वन यूआई 6.1 अपडेट के साथ, सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज़, गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 3 के मालिक सर्कल टू सर्च सुविधा का उपयोग करने में सक्षम होंगे जो वर्तमान में सैमसंग और Google के स्मार्टफोन के लिए विशेष है. यूजर्स एक ओवरले को बुलाने के लिए नेविगेशन पिल को लॉग प्रेस कर सकते हैं जो उन्हें विज़ुअल लुकअप करने के लिए स्क्रीन के एक हिस्से को चारों ओर खींचने, लिखने या हाइलाइट करने की सुविधा देता है - जिस ऐप का वे उपयोग कर रहे हैं उसे छोड़े बिना.

चैट असिस्ट, एक अन्य एआई सुविधा जो यूजर्स को इनकमिंग या आउटगोइंग मैसेज के अनुवाद के माध्यम से विभिन्न भाषाओं में टेक्स्ट लिखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है, वह भी तीनों हैंडसेट पर आ रही है. सैमसंग का कहना है कि यह फीचर थर्ड पार्टी ऐप्स के साथ काम करने के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, जिसका अर्थ है कि यूजर्स को किसी अन्य यूजर को संदेश भेजते समय अनुवाद ऐप खोलने की ज़रूरत नहीं होगी. कंपनी के अनुसार, चैट असिस्ट को यूजर्स को उनके मैसेज का लहजा बदलने में मदद करने के लिए भी डिज़ाइन किया गया है.

TAGS

Trending news