CSK vs SRH: जडेजा के बाद चमके डेवोन कॉनवे, चेन्नई ने हैदराबाद को बुरी तरह हराया
Advertisement
trendingNow11662784

CSK vs SRH: जडेजा के बाद चमके डेवोन कॉनवे, चेन्नई ने हैदराबाद को बुरी तरह हराया

CSK vs SRH Highlights: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दर्ज की. चेन्नई की सीजन में यह चौथी जीत रही. सीएसके के लिए दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और डेवोन कॉनवे ने जीत में बड़ा योगदान दिया.

csk vs srh ipl 2023

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Highlights: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-2023 में अपनी चौथी जीत दर्ज की. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी. हैदराबाद टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 134 रन बनाए. इसके बाद चेन्नई ने 18.4 ओवर में 3 विकेट पर 138 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया.

जडेजा ने मचाया धमाल

धुरंधर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर उतरी सनराइजर्स टीम के लिए सर्वाधिक 34 रन ओपनर अभिषेक शर्मा ने बनाए. हैरी ब्रूक (18) और शर्मा ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े जबकि शर्मा और राहुल त्रिपाठी (21) ने दूसरे विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी की.

कॉनवे का बल्ले से कमाल

चेन्नई के लिए ओपनर डेवोन कॉनवे ने बल्ले से कमाल किया और 57 गेंदों पर 77 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ 87 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. कॉनवे ने अपनी नाबाद पारी में 12 चौके और एक छक्का जड़ा. गायकवाड़ ने 30 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 35 रन बनाए. हैदराबाद के लिए मयंक मार्कंडेय ने 2 विकेट लिए.

 

नहीं चल पाया हैदराबाद का कोई बल्लेबाज

हैदराबाद के लिए मिडिल-ऑर्डर में कोई महत्वपूर्ण साझेदारी नहीं बन सकी. उसके बल्लेबाज रनगति बढ़ाने में नाकाम रहे. जडेजा और महीश तीक्षणा ने सनराइजर्स के बल्लेबाजों को बांधे रखा. महेंद्र सिंह धोनी ने 7वें से 15वें ओवर के बीच लगातार स्पिनरों से गेंदबाजी कराई. जडेजा ने शर्मा, त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल (2) को पवेलियन भेजा. स्पिनरों का इतना दबदबा था कि 10.3 ओवर के बाद सनराइजर्स के बल्लेबाज अगले 6 ओवर तक कोई चौका नहीं लगा सके. ब्रूक ने तुषार देशपांडे को 2 चौके लगाए लेकिन आकाश सिंह की गेंद पर गायकवाड़ को कैच देकर लौटे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news