विराट कोहली को कोई भी नहीं कर सकता टीम इंडिया से बाहर, इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow11283837

विराट कोहली को कोई भी नहीं कर सकता टीम इंडिया से बाहर, इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह

Virat Kohli: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को लगता है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता, जिनके पास टी20 क्रिकेट में अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट और औसत है. वसीम जाफर का यह भी मानना है कि जब विराट कोहली अपने फॉर्म में लौटेंगे तो और बेहतर तरीके से खेलेंगे.

Virat Kohli

Virat Kohli: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को लगता है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता, जिनके पास टी20 क्रिकेट में अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट और औसत है. वसीम जाफर का यह भी मानना है कि जब विराट कोहली अपने फॉर्म में लौटेंगे तो और बेहतर तरीके से खेलेंगे.

कोहली को कोई भी नहीं कर सकता टीम इंडिया से बाहर

विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहें हैं और नवंबर 2019 के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बना पाए हैं. इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली एक अर्धशतक भी नहीं बना सके और वेस्टइंडीज दौरे पर भी वह सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. साथ ही जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं है.

इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह

वसीम जाफर ने शेयरचैट ऐप पर कहा, 'विराट टीम अपने नंबर 3 स्थान पर ही खेलेंगे. केएल राहुल और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए, मुझे लगता है कि आक्रामक दृष्टिकोण कि ऋषभ पंत, संजू सैमसन और ईशान किशन जैसे अन्य खिलाड़ी टीम में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं.'

फिट होना बहुत कठिन होता है

वसीम जाफर ने कहा, 'क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में फिट होना बहुत कठिन होता है. चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों के लिए मेरे उच्च सम्मान के बावजूद, कोई खिलाड़ी उनकी तरह कोई नहीं खेल सकता है, या आप केवल टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे, जिसकी गारंटी भी नहीं है.' ट्विटर पर माइकल वॉन के साथ अपने अक्सर दोस्ताना मजाक को याद करते हुए जाफर ने कहा, कोई भी टॉम, डिक और हैरी आता है और भारत को कुछ भी कह कर निकल जाता है, जो मुझे पसंद नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि उनको मुझे जवाब देना चाहिए.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news