Karun Nair: IPL 2024 में CSK से जुड़ेगा ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाला ये धांसू बल्लेबाज? अश्विन ने बताया नाम
Advertisement
trendingNow11992269

Karun Nair: IPL 2024 में CSK से जुड़ेगा ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाला ये धांसू बल्लेबाज? अश्विन ने बताया नाम

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के ऑक्शन में बस कुछ ही दिन बचे हैं. 19 नवंबर को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन की प्लेयर्स नीलामी दुबई में होनी है. इस ऑक्शन में कुल 1166 खिलाड़ी शामिल रहने वाले हैं. इस ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी अंबाती रायुडू का रिप्लेसमेंट एक ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले बल्लेबाजों को बना सकती है.

Karun Nair: IPL 2024 में CSK से जुड़ेगा ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाला ये धांसू बल्लेबाज? अश्विन ने बताया नाम

Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 के ऑक्शन में बस कुछ ही दिन बचे हैं. 19 नवंबर को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन की प्लेयर्स नीलामी दुबई में होनी है. इस ऑक्शन में कुल 1166 खिलाड़ी शामिल रहने वाले हैं. इस ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी अंबाती रायुडू का रिप्लेसमेंट एक ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले बल्लेबाजों को बना सकती है. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज और आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रविचंद्रन अश्विन ने इस बल्लेबाज का नाम लिया है. उनका मानना है कि चेन्नई इस बल्लेबाज को ऑक्शन में खरीद सकती है.

अश्विन ने क्यों लिया इस बल्लेबाज का नाम?

अपने यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए अश्विन ने कहा, 'मुझे लग रहा है कि वे(CSK) करुण नायर पर निवेश करेंगे. वे अंबाती रायडू का रिप्लेसमेंट तलाश रहे हैं. नंबर 4 पर शाहरुख उनका रिप्लेसमेंट नहीं हैं. मुझे नहीं पता कि वे इस सीजन में उस पोजीशन पर किसे खिलाने वाले हैं. वे बाएं हाथ का विकल्प आजमा सकते हैं, लेकिन अगर आप सीएसके के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें, तो वे कभी भी ऐसे खिलाड़ी के साथ नहीं गए हैं जिसने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अपने पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया हो. तो दोस्तों, करुण नायर को पीले रंग में देखने के लिए तैयार हो जाइए.' हालांकि अश्विन ने यह भी कहा कि वह इसको लेकर आश्वस्त या कोई दावा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैं किसी चीज के लिए प्रतिबद्ध नहीं हूं.'

नायर को लेकर कही ये बात

अश्विन ने इसका कारण भी बताया कि करुण नायर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए फिट क्यों बैठते हैं. उन्होंने कहा, 'वह ऐसा खिलाड़ी है जो स्पिन को अच्छी तरह से खेल सकता है, जो स्वीप और रिवर्स स्वीप कर सकता है. एमएस धोनी को यह पसंद है, जब कोई ऐसा बल्लेबाज होता है जो नंबर 4 स्लॉट में टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर के बीच खेल सकता है. खासकर चेन्नई में. मुझे लगता है कि करुण नायर इसके लिए बिल्कुल फिट बैठते हैं. मैंने मनीष पांडे को चेन्नई में बहुत अधिक स्पिन खेलते नहीं देखा है, लेकिन करुण नायर खेले हैं. याद रखें, नायर ने चेन्नई में खेले गए एक टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया था.' बता दें कि करुण नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में चेन्नई के मैदान पर ट्रिपल सेंचुरी जड़ी थी.

IPL 2024 के लिए CSK ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 

एमएस धोनी (कप्तान), मोइन अली, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, अजय मंडल, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, मिचेल सेंटनर, सिमरजीत सिंह, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्षणा.

रिलीज प्लेयर्स: बेन स्टोक्स, ड्वेन प्रिटोरियस, अंबाती रायुडू, सिसंडा मगाला, काइल जैमीसन, भगत वर्मा, सेनापति और आकाश सिंह.

Trending news