Advertisement
trendingPhotos2248860
photoDetails1hindi

Rahu Gochar 2024: शनि के नक्षत्र में राहु की एंट्री लेकर आ रही है पैसा, इन राशि वालों मिलेगा अथाह पैसा, बंगला-कार

Rahu Transit In Saturn Nakshtra: शनि के नक्षत्र उत्तरभद्र में राहु का प्रवेश कई राशि वालों  के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. कुछ राशि वालों को इस दौरान पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. जानें ये लकी राशियां 

 

राहु गोचर की लकी राशियां

1/5
राहु गोचर की लकी राशियां

ज्योतिष शास्त्र में राहु को पापी और छाया ग्रह माना गया है. लेकिन कई बार छाया ग्रह होने के बाजवूद भी ये कई राशियों को शुभ फल प्रदान करता है. जून में राहु शनि के नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं, जिससे इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर मिलेगा. राहु एक निश्चित समय के लिए नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. 27 नक्षत्रों में से समय-समय पर प्रवेश करते रहते हैं. 

जुलाई में नक्षत्र परिवर्तन करेंगे राहु

2/5
जुलाई में नक्षत्र परिवर्तन करेंगे राहु

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस समय रेवती नक्षत्र में विराजमान हैं. वहीं, 8 जुलाई को सुबह 4 बजकर 11 मिनट पर उत्तराभाद्रपद में प्रवेश कर जाएंगे. शनि के नक्षत्र में आने से कई राशि के जातकों के जीवन में उथल-पुथल मचेगी, वहीं कई राशि वालों को सफलता हासिल होगी. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु के नक्षत्र परिवर्तन से विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान राहु का नक्षत्र परिवर्तन करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इस दौरान इन राशि के जातकों को विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इस अवधि में लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. निवेश किए हुए धन में इस समय लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा राशि वालों के लिए भी ये समय शुभ रहेगा. नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को लाभ होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लाइफस्टाइल और खानपान का खास ख्याल रखें. 

तुला राशि

4/5
तुला राशि

राहु के शनि नक्षत्र में प्रवेश करने से इन राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक संकेत देखने को मिलेंगे. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे. वहीं, अधिक पैसा कमाने में सफलता मिलेगी. करियर के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी. व्यापार में भी महिलाओं को लोकप्रियता मिलेगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. परिवार में खुशियां आएंगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. संतान की ओर से खुश खबरी मिल सकती है. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

राहु का उत्तराभाद्रपद में प्रवेश मकर राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. इस अवधि में पुरानी यादें ताजा हो सकती हैं. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं, जो काफी लाभप्रद सिद्ध होगी. अपने निर्णयों पर टिके रहने में ही भलाई है. इससे आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी. शुरुआत में थोड़ी सी परेशानी आएगी. परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़