Fashion Show में अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर आ गई मॉडल, देखकर लोग बोले- क्या ये भालू है?
Advertisement
trendingNow11898610

Fashion Show में अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर आ गई मॉडल, देखकर लोग बोले- क्या ये भालू है?

Weird Dress In Fashion Show: फर की एक विशाल काली गेंद की तरह सजी एक मॉडल अचानक फैशन शो के स्टेज पर आ गई और फिर वह भीड़ से टकरा गई. डाइट सब्या ने वीडियो शेयर किया.

 

Fashion Show में अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर आ गई मॉडल, देखकर लोग बोले- क्या ये भालू है?

Paris Fashion Week 2023: पेरिस फैशन वीक (PFW) अब अपने आखिरी चरण पर पहुंच गया है और लोग इस फैशन शो में आने वाले मॉडल्स व उनके ड्रेस पर नजर बनाए हुए हैं. पीएफडब्ल्यू ने कैटवॉक पर अपने फैशनेबल मॉडल्स और आगे की लाइनों पर बैठे लोगों को निराश नहीं किया. हालांकि, कुछ ऐसी भी घटनाएं हुईं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह गए. एक मॉडल विशाल फरबॉल पहनकर दर्शकों के बीच घुस गया, जिसकी वजह से इस शो ने और भी ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. न्यूयॉर्क स्थित डिजाइनर क्रिश्चियन कोवान का पहला फैशन शो फ्रांस की राजधानी में था.

रैंप वॉक पर कुछ इस तरह पहुंची मॉडल

शो में बीते गुरुवार को उनका स्प्रिंग/समर 2024 कलेक्शन देखा गया. फर की एक विशाल काली गेंद की तरह सजी एक मॉडल अचानक फैशन शो के स्टेज पर आ गई और फिर वह भीड़ से टकरा गई. डाइट सब्या ने वीडियो शेयर किया और वायरल हो रहे वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, “विशाल फरबॉल के रूप में तैयार एक मॉडल क्रिश्चियन कोवान के कैटवॉक स्टेज पर खो गई. सैम स्मिथ ने रोएंदार गेंद को आगे की पंक्ति और कैथेड्रल वेदी से टकराने से पहले मदद की. यदि मॉडल सही तरीके से चल पाती तो यह वास्तव में एक बेहतरीन वॉक होती. क्या कोई यह नहीं समझ सका कि आखिर स्टेज पर क्या हुआ?”

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diet Prada ™ (@diet_prada)

 

लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो में मॉडल को एक रैंप पर चलते हुए देखा गया था, जिस पर आर्टिफिशियल फर लगा हुआ था और खराब रोशनी थी. मॉडल सबसे पहले रैंपवॉक वाले स्टेज पर खुद को लेकर कंफ्यूज हो गई. जब सैम स्मिथ 'यू स्पिन मी राउंड' गा रहे थे, तब वह मंच से टकराईं. इसके बाद उन्होंने मॉडल को रैंप पर आगे की ओर बढ़ाया. जब दर्शक सामने की पंक्ति से प्रदर्शन देख रहे थे तो वह गिर पड़ीं. पेरिस फैशन वीक के वायरल वीडियो पर नेटिजन्स ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “यह मॉडल के लिए बहुत अपमानजनक है. डिजाइनर को उन्हें इस स्थिति में डालने के लिए शर्मिंदा होना चाहिए.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरा एक हिस्सा सोचता है कि यह सोशल मीडिया के लिए एक जानबूझकर किया गया स्टंट था."

Trending news