टोंक न्यूज: बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना,लाखों रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2166104

टोंक न्यूज: बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना,लाखों रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पार

टोंक न्यूज: बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने लाखों रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पार कर लिए. मामले की जांच की जा रही है. 

टोंक न्यूज: बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना,लाखों रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पार

Tonk News: टोंक शहर की पोर्श कॉलोनीयों में शामिल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सेक्टर नंबर -1 में जज के पीए के बंद मकान को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने करीब 25-30 लाख रुपये की कीमत के सोने चांदी के जेवरात और नगदी सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया. चोर मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और कमरों में लगे तालों को तोड़कर करीब 50 मिनट तक मकान के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार भी हो गए.

चोरी की घटना पड़ोस मे लगे सीसीटीवी कैमरा मे रिकॉर्ड हुई है. जिसमें बदमाश मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसते हुए नज़र आ रहे है.पड़ोसियों द्वारा मकान मे चोरी की सूचना मिलते ही मकान मालिक शांतिकुमार कुंडेरा मौके पर पहुंचे तो चोरी की वारदात का पता चला. घटना की सूचना मिलते ही पुरानी टोंक थाना पुलिस सिटी सीओ राजेश कुमार, MIU और FSL की टीमें भी मौके पर पहुंची और मौके से कई अहम साक्ष्य जुटाए.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों मे भी खासा आक्रोश देखा जा रहा है. पीड़ित मकान मालिक का कहना है की पहले भी उनके मकान मे चोरी हुई थी. वहीं पुलिस अब मौके से अहम साक्ष्य जुटाने के साथ साथ मकान और उसके आसपास गलि मुहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगलने मे जुट गई है. वहीं घटना से लोगों मे आक्रोश भी देखा जा रहा है. लोगों ने पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए इलाके मे पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है. पीड़ित ने बताया कि शातिर चोरों ने बच्चों की गुल्लख भी नहीं छोड़ी. गुल्लख में रखे बच्चों की बचत के रूपए भी शातिर चोर ले उड़े.

Trending news