MP News: भोपाल की युवती की मनाली में हत्या, सूटकेस में मिला शव, 5 मई से थी लापता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2251797

MP News: भोपाल की युवती की मनाली में हत्या, सूटकेस में मिला शव, 5 मई से थी लापता

Bhopal News: हिमाचल प्रदेश के मनाली में भोपाल की एक युवती की हत्या कर दी गई. युवती की हत्या करने के बाद आरोपी उसके शव को बैग में भरकर ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था.

 

MP News: भोपाल की युवती की मनाली में हत्या, सूटकेस में मिला शव, 5 मई से थी लापता

MP Crime News: मध्य प्रदेश के भोपाल के शाहपुरा की रहने वाली एक युवती की हिमाचल प्रदेश के मनाली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती 13 मई को अपने दोस्त के साथ मनाली गई थी, जहां आरोपी युवक ने मनाली के एक होटल के कमरा नंबर 302 में उसकी हत्या कर दी. बता दें कि मृतक का नाम शीतल है जो 5 मई से घर से लापता थी. परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सूटकेस में मिला शव
मिली जानकारी के अनुसार शीतल 13 मई को अपने दोस्त के साथ मनाली घूमने गई थी. 13 मई को आरोपी युवक और शीतल ने मनाली के एक होटल में कमरा बुक किया. युवक ने होटल में शीतल का आधार कार्ड जमा कराया था. हत्या का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक होटल से चेकआउट कर रहा था तभी होटल स्टाफ को शक हुआ और उन्होंने मौके पर पुलिस बुला ली. पुलिस ने जब बैग खोला तो होटल स्टाफ के होश उड़ गए. आरोपी युवती के शव को सूटकेस में ले जा रहा था. घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम विनोद ठाकुर है, जो हरियाणा का रहने वाला है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Shivpuri News: मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, दोनों ने मिलकर मामा को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

 

 

परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप
शीतल 5 मई से घर से लापता थी. जिसके बाद परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि अगर पुलिस पहले ही शीतल की तलाश कर लेती तो उसकी जान बच जाती. परिजन 17 मई को शीतल का शव लेकर भोपाल आएंगे.

शिवपुरी में रिश्तों का कत्ल
इसके अलावा शिवपुरी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां मामी और भांजे ने अपने प्यार में बाधक बन रहे मामा की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए दोनों ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने मामा के शव को करबला पुल के पास फेंक दिया.

Trending news