Chandu Champion: गृहनगर में कार्तिक आर्यन का धमाकेदार स्वागत, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर आज ग्वालियर में रिलीज़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2253493

Chandu Champion: गृहनगर में कार्तिक आर्यन का धमाकेदार स्वागत, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर आज ग्वालियर में रिलीज़

Bollywood actor Kartik Aryan:  बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन का उनके गृहनगर ग्वालियर में भव्य स्वागत किया गया, जहां वे अपनी आगामी फिल्म "चंदू चैंपियन" के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे. उत्साही प्रशंसकों ने कार्तिक का घर वापसी का जश्न मनाया और फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखाया.

Bollywood actor Kartik Aryan in Gwalior

Bollywood actor Kartik Aryan in Gwalior: बॉलीवुड के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन और चंदू चैंपियन की टीम का ग्वालियर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के गृहनगर में उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में उनकी घर वापसी का जश्न मनाने और उनकी आगामी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए एकत्रित हुए. फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च आज ग्वालियर में होने वाला है, जो अभिनेता के करियर का एक महत्वपूर्ण क्षण और शहर के लिए गौरवपूर्ण पल है.   

MP News: 'नूरजहां' आम की मिठास पर मंडराया खतरा, टिश्यू कल्चर के जरिए 'अफगानिस्तान का स्वाद' बचाने की कोशिश

आपको बता दें कि जब कार्तिक शहर से गुजर रहे थे तो ग्वालियर की सड़कें उत्साही प्रशंसकों से भरी हुई थीं, जो बैनर लिए हुए थे और कार्तिक के नाम का जाप कर रहे थे. गर्मजोशी से किए गए स्वागत से बेहद प्रभावित अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने, ऑटोग्राफ देने और सेल्फी खिंचवाने के लिए समय निकाला. कैजुअल, लेकिन स्टाइलिश तरीके से तैयार कार्तिक का आकर्षण पूरी तरह से प्रदर्शित हो रहा था, जिससे उनके प्रशंसक काफी खुश हुए.

"चंदू चैंपियन" मूवी का ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम 
"चंदू चैंपियन" मूवी का ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम शहर के रूप सिंह स्टेडियम में होने वाला है. जहां कार्तिक के साथ सह-कलाकार और फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी शामिल होंगे. प्रशंसक बेसब्री से "चंदू चैंपियन" के ट्रेलर के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें कार्तिक के सबसे चौंकाने वाले बदलाव और फिल्म की मनोरंजक कहानी की झलक देखने को मिलेगी. ग्वालियर में उत्साह साफ़ देखा जा सकता है क्योंकि शहर का नौजवान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने का जश्न मना रहा है.

चंदू चैंपियन की बात करें तो यह फिल्म काफी हद तक भारत के पहले पैरालंपिक तैराक (first paralympic swimmer) मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है. जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल  प्ले कर रहे हैं. चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को रिलीज होगी.

 

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

Trending news