Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2253873
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज मोहिनी एकादशी, जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: 19 मई 2024 को दिन रविवार है. इस दिन वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज मोहिनी एकादशी का व्रत भी रखा जाएगा. जानते हैं कि रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों पर भगवान विष्णु की कृपा बरसेगी. नौकरी पेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.  कई दिनों बाद पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. 

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातक विवाद से बचकर रहें. प्रिय दोस्त से लड़ाई हो सकती है. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं.

 

3/12

मिथुन-  मिथुन राशि के जातकों लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. आसपास के लोगों से अनबन हो सकती है. वाहन सुख मिलेगा.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के लोगों कोई खुशखबरी मिल सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यापारियों को मुनाफा होगा. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातकों को आज क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है. वाणी पर संयम रखें. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं.  सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. 

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों को थोड़ा संभलकर रहना होगा. व्यापारियों को हानि हो सकती है. मांगलिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन  खुशनुमा रहेगा. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. आपको उपहार मिल सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों को कारोबार के सिलसिले में यात्रा करना पड़ा सकता है. घर में पूजा-पाठ का आयोजन होगा. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारी बढ़ सकती है.

9/12

धनु- धनु राशि के लोगों को संभलकर रहना होगा. किसी की भी बातों पर आसानी से भरोसा न करें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.  किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. मन पसंद भोजन मिल सकता है. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी प्रियजन से मुलाकत हो सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ खिटपिट हो सकती है. 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. कारोबियों को आर्थिक लाभ होगा. खुद के लिए फैसले सही साबित होंगे. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.