Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253779
photoDetails0hindi

Rajasthan Trip: सस्ते में करें राजस्थान की इन फेमस जगहों की सैर; फ्लाइट, होटल की सुविधा मिलेगी फ्री

Rajasthan Desert Tour: आईआरसीटीसी ने नई दिल्ली से राजस्थान के लोकप्रिय रेगिस्तानी सर्किट यात्रा कार्यक्रम: जोधपुर - बीकानेर - जैसलमेर को कवर करते हुए एयर टूर पैकेज लॉन्च किया. इस टूर पैकेज में राजस्थान घूमें. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं. 

1/6

Rajasthan Desert Tour: आईआरसीटीसी ने नई दिल्ली से राजस्थान के लोकप्रिय रेगिस्तानी सर्किट यात्रा कार्यक्रम: जोधपुर - बीकानेर - जैसलमेर को कवर करते हुए एयर टूर पैकेज लॉन्च किया. इस टूर पैकेज में राजस्थान घूमें. 

 

2/6

Delhi to Rajasthan Trip: इस टूर पैकेज में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की सुविधा दी जाएगी और साथ ही होटल की सुविधा भी दी जाएगी. इस ट्रिप में बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर घूमने का मौका मिलेगा. इस टूर पैकेज का नाम 'DESERT CIRCUIT OF RAJASTHAN' है.

 

3/6

Rajasthan Tour Package Price: आईआरसीटीसी के इस बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर टूर पैकेज के लिए आपको 30930 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 5 रात और 6 दिन का होगा.

 

4/6

Delhi to Rajasthan Flight: राजस्थान के बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर टूर डिलक्स फ्लाइट बुक करवाई जाएगी.

 

5/6

Delhi to Rajasthan Tour Package: दिल्ली से राजस्थान के जोधपुर में मेहरानगढ़ किला, उम्मेद भवन मुसेम, जसवन्त थड़ा. बीकानेर के जूनागढ़ किला, ऊंट प्रजनन केंद्र, करणी माता मंदिर और जैसलमेर के जैसलमेर किला, गड़ीसर झील, कुलढेरा, सैम टिब्बा घूमने का मौका मिलेगा

 

6/6

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.