Rewari News: कांग्रेस को नहीं पता कहां है श्रीराम जन्मभूमि, करती है परिवारवाद की राजनीति- मोहन यादव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249609

Rewari News: कांग्रेस को नहीं पता कहां है श्रीराम जन्मभूमि, करती है परिवारवाद की राजनीति- मोहन यादव

Haryana News: मध्यप्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव बुधवार को रोहतक से लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के पक्ष में चुनावी रैली में पहुंचे थे. उनका स्वागत बेरली पहुंचने पर भाजपा नेताओं द्वारा बहुत ही जोरदार तरीके से किया गया.

Rewari News: कांग्रेस को नहीं पता कहां है श्रीराम जन्मभूमि, करती है परिवारवाद की राजनीति- मोहन यादव

Rewari News: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी पार्टी के नेता अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव करने लगे हैं. वहीं कुछ नेता ऐसे भी हैं जो अपने ही पार्टी के अन्य नेताओं के लिए भी चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. बता दें कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर 25 मई को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग का समय नजदीक आते ही अब सभी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज भी कर दिया है.भाजपा द्वारा आज हरियाणा के कोसली विधानसभा के बेरली कलां में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया, जिसमें MP के CM डॉ. मोहन यादव ने रोहतक लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के पक्ष में चुनावी रैली की. 

MP के CM डॉ. मोहन यादव जोरदार तरीके से हुआ स्वागत 
मध्यप्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव बुधवार को रोहतक से लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के पक्ष में चुनावी रैली में पहुंचे थे. उनका स्वागत बेरली पहुंचने पर भाजपा नेताओं द्वारा बहुत ही जोरदार तरीके से किया गया. उन्होंने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा की जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं. सोमनाथ के मंदिर से लेकर श्री राम के मंदिर तक कांग्रेस वालों ने रुकावटें लगाने के सिवाय कुछ नहीं किया. कांग्रेस वालों को यहां तक नहीं पता कि श्री राम की जन्म भूमि कहा हैं.

ये भी पढ़ें- फायरमैन ऑपरेटर कम ड्राइवर भर्ती को लेकर युवाओं का प्रदर्शन, निकाली बेरोजगार यात्रा

 कांग्रेस करती है परिवारवाद की राजनीति
मोहन यादव इतने पर ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करती है. उसे संसद और विधायक अपने घर में ही चाहिए, लेकिन भाजपा अंतिम पंक्ति में खड़े कार्यकर्ता पर विश्वास करती है. आज BJP के ही बदौलत मैं मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं. उन्होंने आगे कहा कि आज रणबाकुरों की भूमि पर आकर मैं अपने आप को गौरवांवित महसूस कर रहा हैं. उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हरियाणा के लोगों में एक खासियत है कि वह एक बार जो ठान लेते हैं तो वह मौत आने पर भी अपनी जुबान से हटते नहीं है.

Input- Naveen

Trending news