Begusarai News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225094

Begusarai News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Bihar News: रघुनाथपुर गांव निवासी सुजीत राय का 16 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार अपने दोस्त तूफानी राय के पुत्र ललित कुमार के साथ बाइक से बाजार जा रहा था. तभी एन एच 31 पर रघुनाथपुर गांव के निकट तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी.

Begusarai News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

बेगूसराय : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शनिवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के समीप एनएच 31 की है. बताया जा रहा है कि रघुनाथपुर गांव निवासी सुजीत राय का 16 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार अपने दोस्त तूफानी राय के पुत्र ललित कुमार के साथ बाइक से बाजार जा रहा था. तभी एन एच 31 पर रघुनाथपुर गांव के निकट तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस घटना में गुलशन कुमार और उसके साथी ललित कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने गुलशन को मृत घोषित कर दिया तो वहीं ललित कुमार गंभीर रूप से घायल है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने रघुनाथपुर गांव के निकट एनएच 31 को जमकर विरोध प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. काफी देर के बाद आक्रोशित लोगों को पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. बताते चलें कि पिछले 24 घंटे में बेगूसराय में चार सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Benefits of Almonds in Summer: अगर आप गर्मी में सुबह-सुबह खाएं भीगे हुए बादाम, होंगे ये गजब फायदे

 

Trending news