बच्चा न होने पर पति ने किया टॉर्चर, पासपोर्ट-सिटीजनशिप कार्ड लेकर भागा स्पेन, महिला ने बताई पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow12244917

बच्चा न होने पर पति ने किया टॉर्चर, पासपोर्ट-सिटीजनशिप कार्ड लेकर भागा स्पेन, महिला ने बताई पूरी कहानी

 Domestic Violence : पंजाब की रहने वाली महिला बीते दिनों पति के साथ विदेश से लौटी थी. जिसके बाद महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसे बच्चा नहीं हो रहा था, तो इस बात को लेकर ससुरालियों ने उसे बुरा भला कहा. पति ने मारपीट की, साथ ही उसपर तलाक का दबाव भी बनाया.  

 

Punjab

Punjab : पंजाब के जालंधर से एक हैरान कर देनें वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि स्पेन से लौटी एक शादीशुदा महिला का पति और ससुराली उसे पंजाब छोड़कर विदेश भाग गया. साथ ही बताया जा रहा है, कि विदेश जाते-जाते वह महिला का पासपोर्ट भी अपने साथ लेकर चला गया. जिसके बाद महिला ने आरोप लगाया है, कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे. इसे लेकर महिला ने शनिवार देर रात जालंधर में थाना डिवीजन नंबर-8 में लिखित में शिकायत दी.

बता दें, कि पंजाब (Punjab) की रहने वाली महिला बीते दिनों पति के साथ विदेश से लौटी थी. महिला का आरोप है कि पति ने विदेश में उससे मारपीट भी की. साथ ही वे उसपर तलाक का दबाव भी बना रहा था. साथ ही पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि ससुराली उसे परेशान कर रहे थे. 

लगाए ये आरोप 

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से जालंधर के प्रीत नगर की रहने वाली अनुराधा स्पेन में रह रही थी. अनुराधा की शादी जालंधर के रहने वाले इंदर नाम के युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों स्पेन चले गए थे. पहले तो सब कुछ सही चला, मगर फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. महिला का आरोप है कि है कि ससुराली अक्सर उससे बुरा व्यवहार करते थे. एएसआई फकीर सिंह ने बताया कि महिला ने पति और ससुरालियों पर आरोप लगाए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. 

जालंधर के थाना-8 में पहुंची पीड़ित महिला अनुराधा ने कहा कि शादी के बाद से बच्चा नहीं हुआ तो इस बात को लेकर ससुरालियों ने मुझे बुरा भला कहते थे. कई बार मेरे साथ मारपीट भी की, लेकिन अपना घर बचाने के लिए मैंने कुछ नहीं कहा. कुछ दिन पहले ससुरालियों के साथ मैं भारत लौट आई थी, लेकिन शनिवार की देर रात ससुराली स्पेन चले गए. वे लोग जाते जाते मेरा पासपोर्ट और उसका सिटीजनशिप कार्ड भी साथ ले गए. 

TAGS

Trending news