‘मुझे बदनाम किया गया...’ क्या लाइमलाइट में रहने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने लगाए आरोप; कुंदन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow12242607

‘मुझे बदनाम किया गया...’ क्या लाइमलाइट में रहने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने लगाए आरोप; कुंदन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Kundan Singh: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने कुछ समय पहले टीवी शो निर्माता कुंदन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद टीवी शो 'शुभ शगुन' के निर्माता कुंदन सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि आखिर एक्ट्रेस ऐसा क्यों कर रही हैं?

क्या लाइमलाइट में रहने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने लगाए आरोप; कुंदन सिंह का खुलासा

Kundan Singh On Krishna Mukherjee Allegations: कुछ हफ़्ते पहले, टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अपने टीवी शो 'शुभ शगुन' के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर उनके पैसे न देने का आरोप लगाया था. कृष्णा ने यहां तक ​​दावा किया कि जब उन्होंने अपने पैसे मांगे तो उन्हें शो के सेट पर बंद कर दिया गया था. इतना ही नहीं, कृष्णा द्वारा प्रोड्यूसर पर लगाए गए इन सभी आरोपों को टीवी इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स की ओर से भी काफ़ी समर्थन मिला था और कई एक्टर्स ने उनके पक्ष में अपनी बात भी रखी थी. 

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने हाल ही में कुंदन से संपर्क किया और उनका पक्ष जाना. प्रोड्यूसर ने न केवल कृष्णा पर उन्हें बदनाम करके के आरोप लगाए साथ ही उन्होंने कहा कि वो लाइमलाइट पाने के लिए ऐसा कर रही  हैं. इसके अलावा भी कुंदन ने कुछ बेहद चौंकाने वाले खुलासे भी किए. इस मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'इस मामले पर मेरी राय ये है कि मुझे बदनाम किया गया है. उनके आरोपों में वेरिएशन ये ही बताती है कि कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच बोल रहा है'. 

कुंदन सिंह ने किए चौंकाने वाले खुलासे

प्रोड्यूसर ने दावा किया, 'सबसे पहले एक्ट्रेस ने ये इंस्टाग्राम पर ये दावा किया कि कुंदन सिंह ने उनको बंद कर दिया था. अगर मैं किसी को बंद कर दूं, तो क्या वो इंसान पहले दरवाजा तोड़ने की कोशिश नहीं करेगा? सबसे आम बात है पुलिस को बुलाना. उसके दोस्त दावा कर रहे हैं कि कृष्णा ने उन्हें बुलाया था. अगर कृष्णा ने पुलिस को बुलाया होता, तो उन लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता. उसके दोस्त ने एक वीडियो में दावा किया कि वे बंद थी, लेकिन क्योंकि ये मड आइलैंड पर था, इसलिए वो नहीं जा सका'. 

एनिमेशन से शूट किया गया था 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ का ये सीन, इम्तियाज अली बोले- ‘मैं नहीं चाहता था कि...’

कृष्णा मुखर्जी के दोस्तों का दावा 

प्रोड्यूसर ने आगे बात करते हुए कहा, 'अगर आपकी महिला दोस्त ऐसी स्थिति में फंसी है, तो क्या आप नहीं जाएंगे? दोस्त पुलिस को भी बता सकता था'. कुंदन सिंह ने आगे कहा कि कृष्णा मुखर्जी ने डेढ़ साल पहले प्रोडक्शन टीम के दो लड़कों के खिलाफ ऐसी ही FIR दर्ज कराई थी और उस समय कुंदन ने तुरंत कार्रवाई भी की थी. उन्होंने कहा, 'मैं आपको सच बताता हूं, जिस दिन वो दावा कर रही है कि उसे बंद कर दिया गया था, उस दिन हम गोरेगांव में शूटिंग कर रहे थे और उसने अपनी FIR में इसका ज़िक्र किया है'. 

प्रोडक्शन टीम के लड़कों पर भी दर्ज कर चुकी है FIR 

कुंदन ने आगे बात करते हुए बताया, 'FIR में उसने मुझ पर उसे कमरे में बंद करने का आरोप लगाया है. उसने डेढ़ साल पहले प्रोडक्शन टीम के दो और लोगों पर भी ऐसा ही आरोप लगाया था. उन्होंने उससे शूटिंग पूरी करने को कहा था क्योंकि वो सेट पर देर से आई थी और अगले दिन टेलीकास्ट होना था. सेट पर हर दिन एक एक्टर और प्रोडक्शन टीम के बीच बहस होती है और अगले दिन वो साथ काम करते हैं. उसने इस मुद्दे को इतना गंभीर बना दिया कि उसने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर दी और क्योंकि ये एक महिला की तरफ से था, इसलिए मैंने भी इस पर बहुत सख्ती से कार्रवाई की और उन्हें तुरंत निकाल दिया था'. 

Trending news