गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ; मिले 27 ईमेल अकाउंट
Advertisement
trendingNow12243966

गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ; मिले 27 ईमेल अकाउंट

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह काफी समय से लापता हैं. इसी बीच दिल्ली पुलिस की एक टीम शो के सेट पर पहुंची. जहां उन्होंने गुरुचरण सिंह के साथ काम करने वाले एक्टर्स के साथ पूछताछ की. 

गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ

Gurucharan Singh Missing Case: फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले टेलीविजन एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले लगभग 20 दिनों से लापता हैं. उनके परिवार वालों, को-स्टार्स के साथ-साथ उनके फैंस भी ये जाना चाहते हैं कि आखिरकार एक्टर कहां और सही सलामत अपने घर वापस आ जाए. इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है और एक्टर का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

हाल ही में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी में TMKOC सेट पर पहुंची. News18 शोशा को खास रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने एक्टर के लापता मामले में उनके को-स्टार्स से उनको लेकर कुछ पूछताछ की और साथ ही उनके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश भी की. शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इस हफ्ते दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया और उन स्टार्स से बात की जो एक्टर के संपर्क में थे'. 

fallback

TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस

साथ ही सूत्र ने बताया, 'पुलिस की इस पूछताछ में शो के सभी स्टार्स और क्रू मेंबर्स ने पुलिस के साथ अच्छा सहयोग भी दिया'. शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इसके अलावा, पुलिस ने ये भी पता करने की कोशिश की कि मेकर्स की तरफ से एक्टर को उसकी सैलरी दी गई थी या नहीं, जहां पुलिस को पता चला की वो उनको पहले ही दे दी गई थी'. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के प्रोडक्शन हेड सोहिल रमानी ने उन्हें पुलिस के सेट पर पहुंचने की पुष्टि भी की. साथ ही एक्टर से जुड़ी सभी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई. 

'हीरामंडी' में एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने पी थी शराब, बोलीं- 40 टेक में सही नहीं हो पाया था, लेकिन इससे हालात और खराब हो गए...

पुलिस को मि-ले 27 ईमेल अकाउंट

सोहिल रमानी ने बताया, 'अपनी जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट पर आई थी, जहां उनको एक्टर से जुड़ी सभी जानकारियां भी दी गई'. साथ ही उन्होंने कहा, 'हम उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करते रहेंगे और उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ही मिल जाएंगे'. एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से गायब हुए थे, जिसके बाद से उनकी खोज की जा रही है. पुलिस की जांच के मुताबिक शायद एक्टर ने अपनी गुमशुदगी को खुद ही प्लान किया है. साथ ही ये भी पता चला है कि एक्टर गायब होने से पहले 27 ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. 

Trending news